गोशाला में मृत गोवंशों की दुर्गति पर भडकें हिन्दूवादी कार्यकर्ता Aligarh news

कासिमपुर के गोशाला में मृत गोवंशाें की दुर्गति होने पर विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्य कर्ताओं ने गोशाला के सामने प्रदर्शन किया। ग्राम पंचायत रामपुर की गोशाला में गत दिवस हिन्दू वादी कार्यकर्तााओं ने गोशाला का जायजा लिया था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 02:47 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 02:47 PM (IST)
गोशाला में मृत गोवंशों की दुर्गति पर भडकें हिन्दूवादी कार्यकर्ता  Aligarh news
विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्य कर्ताओं ने गोशाला के सामने प्रदर्शन किया।

अलीगढ़, जेएनएन : कासिमपुर के गोशाला में मृत गोवंशाें की दुर्गति होने पर विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्य कर्ताओं ने गोशाला के सामने प्रदर्शन किया। ग्राम पंचायत रामपुर की गोशाला में गत दिवस हिन्दू वादी कार्यकर्तााओं ने गोशाला का जायजा लिया, जिसमें उन्हें गोवंश चारा पानी के अभाव मेंं दम तोडते दिखाई दिए थे, जिसको लेकर उन्होंने ग्राम प्रधानपति से बात कर गोशाला की साफ सफाई, गोवंशों की देख भाल के लिए व्यक्ति को तैनात एवं बीमार गोवंशों की चिकित्सा कराने की मांग की थी ।

गोशाला में ताला बंद मिला

बुधवार को मृत गोवंश को कुत्तों को नोच कर खाने की सूचना मिलने पर कार्यकर्ता गोशाला पहुंचे जहां ताला लगा मिला। जिला मीडिया प्रभारी पुष्पेन्द्र कुमार बघेल ने ग्राम प्रधान को मौके पर बुलाने के लिए फोन किया तो फोन स्वीच ऑफ कर लिया, जिससे कार्यकर्ता और भड़़क गए। उनका कहना है अगर ग्राम प्रधान की निराश्रित गोवंशो के प्रति इसी तरह लापरवाही बर्दाश्‍त नही की जाएगी। उन्‍हेाने मौके पर उपजिलाधिकारी को बुलाकर गोशाला की  स्थिति से अवगत कराएंगे एवं प्रधान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करेेंगे। इस दौरान जवां प्रखण्ड मंत्री सत्यम कुशवाह, आदित्य चौहान, हेमन्त चौहान, रोहन कुमार, आकाश कुमार, कुलदीप ,नितिन, सोनू, अंकुश आशु, गौरव आदि दर्जनों कार्य कर्ता मौजूद रहें।

chat bot
आपका साथी