अलीगढ़ में घास चर रहे दो सांड़ों पर गिरा हाईटेंशन तार, मौत

जनपद अलीगढ़ के बरला थाना बरला क्षेत्र के गांव बाबूपुर में प्राइमरी स्कूल के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की लाइन का तार टूटकर दो सांड़ों के ऊपर गिर गया जिससे दोनों की मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 11:20 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 06:30 AM (IST)
अलीगढ़ में घास चर रहे दो सांड़ों पर गिरा हाईटेंशन तार, मौत
11 हजार वोल्ट की लाइन का तार टूटकर दो सांड़ों के ऊपर गिर गया, जिससे दोनों की मौत हो गई।

अलीगढ़ जेएनएन: जनपद अलीगढ़ के बरला थाना बरला क्षेत्र के गांव बाबूपुर में प्राइमरी स्कूल के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की लाइन का तार टूटकर दो सांड़ों के ऊपर गिर गया, जिससे दोनों की मौत हो गई। सूचना पर इलाका पुलिस के अलावा बजरंग दल के रामकुमार आर्य व भाजपा नेता मास्टर यज्ञपाल लोधी भी पहुंच गये। गुस्साए ग्रामीणों को समझाकर दोनों मृत सांड़ों का जेसीबी से गड्ढा खोदकर दफना दिया गया। 

दो सांडों की मौत

थाना बरला के गांव बाबूपुर में मंगलवार की सुबह 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर घास चर रहे दो सांड़ों पर गिर गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर थाना कार्यवाहक प्रभारी संतोष यादव मय दलबल के पहुंच गये। वहीं बजरंग दल के रामकुमार आर्य व भाजपा नेता मास्टर यज्ञपाल लोधी भी आ गये। गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के प्रति रोष जताकर प्रदर्शन किया। समझाने पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ, उसके बाद जेसीबी से गड्ढा खोदकर उन्हें दफनाया गया। 

रुपया लिए बगैर तार नहीं जोड़ते हैं कर्मचारी

बताया कि गांव में बिजली के तार काफी जर्जर हो चुके हैं। आयेदिन टूटकर गिर जाते हैं। कई बार शिकायत के बाबजूद समस्या का समाधान नहीं हुआ। आरोप है जब कोई तार टूट भी जाता है तो कर्मचारी बिना पैसे लिए नहीं आते हैं। जेई सत्यवीर सिंह का कहना है कि जल्द ही जर्जर तारों को बदला जायेगा। इस दौरान प्रगतिशील समाजवादी के नेता रामवतार यादव, प्रधान प्रीती सिंह, अशोक सिंह आदि मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी