तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को रौंदा, हालत गंभीर Aligarh news

चंडौस क्षेत्र के नगलपदम के निकट सोमवार को एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए चंडौस ले जाया गया जहां से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 04:33 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को रौंदा, हालत गंभीर Aligarh news
कार की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया,

अलीगढ़, जेएनएन : चंडौस क्षेत्र के नगलपदम के निकट सोमवार को एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए चंडौस ले जाया गया जहां से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

हेयर सैलून चलाता है युवक

कस्बा चंडौस के मोहल्ला अव्वासी निवासी सैफली खान पुत्र नसरुद्दीन खान कस्बे में हेयर सेलून चलाता है।जो सोमवार को बाइक द्वारा गांव नगला पदम किसी समारोह में काम करने जा रहा था। नगला पदम के निकट स्थिति पेट्रोल पंप के सामने युवक की बाइक एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गयी।जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और बाइक भी छतिग्रस्त हो गयी।कार सवार कार लेकर मौके से फरार हो गया। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गयी और  दुर्घटान की सूचना पुलिस को दी गयी।युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंडौस भेजा गया।लेकिन युवक की हालात गंभीर होने पर इलाज के लिए उसे अलीगढ़ भेजा गया है।

 

ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी सवार चाचा-भतीजे घायल 

गभाना के पास हाईवे भरतरी के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार चाचा-भतीजे घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मडराक क्षेत्र के गांव अहमदपुर निवासी चरन सिंह अपने भतीजे अरूण के साथ सोमवार शाम को स्कूटी से लोधा क्षेत्र के सूजापुर गांव आ रहे थे। तभी हाईवे पर भरतरी गांव के पास खाद लेकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार चाचा-भतीजे गिरकर घायल हो गए। इस बीच चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने घायलों को भांकरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी