Hello Doctor : आपका बच्चा बीमार है? लीजिए परामर्श Aligarh News

इनदिनों में मौसमी बीमारियों ने बच्चों को भी चपेट में ले रखा है। सर्दी खांसी जुकाम बुखार मलेरिया डेंगू पीलिया आदि से पीड़ित बच्चों को लेकर माता-पिता भी काफी चिंतित हैं। तमाम एहतियात के बाद भी बच्चे बीमार हो रहे हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:14 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:14 AM (IST)
Hello Doctor : आपका बच्चा बीमार है? लीजिए परामर्श Aligarh News
बाल रोग विशेषज्ञ डा. सुनील गुप्ता को आमंत्रित किया गया है।

अलीगढ़, जेएनएन। इनदिनों में मौसमी बीमारियों ने बच्चों को भी चपेट में ले रखा है। सर्दी, खांसी, जुकाम, बुखार, मलेरिया, डेंगू, पीलिया आदि से पीड़ित बच्चों को लेकर माता-पिता भी काफी चिंतित हैं। तमाम एहतियात के बाद भी बच्चे बीमार हो रहे हैं। ऐसे में बचाव के लिए क्या करें? और क्या न करें? इसी पर परामर्श देने के लिए बुधवार को दैनिक जागरण के ‘हेलो डाक्टर’ कार्यक्रम में मसूदाबाद स्थित मक्खनलाल हास्पिटल के वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ डा. सुनील गुप्ता को आमंत्रित किया गया है। यदि आपके घर में भी कोई बच्चा बीमार है तो डाक्टर साहब से परामर्श जरूर लें। इसके लिए बुधवार को दिन के तीसरे पहर 03 से 04 बजे बजे तक फोन नंबर 7351124145 पर संपर्क किया जा सकता है।

बाईपास से गुजर रहीं रोडवेज बसें, यात्री परेशान

अलीगढ़ : दिल्ली व मेरठ की ओर से आने वाली अधिकांश रोडवेज बसें अब शहर के अंदर नहीं आ रही हैं। ये बसें हाईवे से ही सीधे गुजर रही हैं। ऐसा होेने से शहर में आने वाले यात्रियों काे घंटों वाहनों की तलाश में हाईवे पर भटकना पड़ रहा है। खासकर रात के समय में तो महिला व बच्चों के साथ सफर करने वालों को और भी िदक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

परेशानियां झेल रहे हैं यात्री

बन्नादेवी क्षेत्र के रघुवीरपुरी के दीपांश्ु शर्मा सोमवार को दिल्ली से घर आ रहे थे। यहां से उन्हें किसी काम से दूसरे शहर भी जाना था। जैसे ही वे रोडवेज बस से हाईवे पर महरावल कट पर पहुंचे तभी पहले से तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने बस को रुकवाकर बस स्टाफ को बस को वापस हाईवे के रास्ते ले जाने को भेज दिया। ऐसे में दीपांशु को वहीं उतरना पड़ा। काफी देर बाद उन्हें शहर में आने को वाहन मिला। गभाना की छात्रा अमृता सिंह को गांधीपार्क बस स्टैंड तक आना था। यहां से कालेज जाना था। बस को पुलिस कर्मियों ने शहर की ओर लाने से रोक दिया। बस स्टाफ ने उनके अलावा शहर की सभी सवारियों को वहीं उतार दिया और गंतव्य को रवाना हो गई।

chat bot
आपका साथी