Akarabad massacre : संदिग्धों के नार्को टेस्ट कराने के आवेदन पर आज होगी सुनवाई Aligarh news

अकराबाद क्षेत्र में युवती की हत्या के मामले में संदिग्धों के नार्को टेस्ट कराने के आवेदन पर बुधवार को हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो सकी। वहीं क्राइम सीन को री-क्रिएट करने के लिए भेजे गए पत्र के आधार पर लखनऊ से एफएसएल की टीम जांच करने आ सकती है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:06 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:15 AM (IST)
Akarabad massacre : संदिग्धों के नार्को टेस्ट कराने के आवेदन पर आज होगी सुनवाई Aligarh news
अकराबाद में युवती के हत्‍या के मामले में गुरुवार को होगी सुनवाई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता ।  अकराबाद क्षेत्र में युवती की हत्या के मामले में संदिग्धों के नार्को टेस्ट कराने के आवेदन पर बुधवार को हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो सकी। अब गुरुवार को सुनवाई होगी। वहीं, क्राइम सीन को री-क्रिएट करने के लिए भेजे गए पत्र के आधार पर लखनऊ से एफएसएल की टीम जांच करने आ सकती है। हालांकि इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है।

लखनऊ से एफएसएल की टीम आज सकती है जांच के लिए

अकराबाद के एक गांव में 18 वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई थी। उसका शव बाजरे के खेत में पड़ा मिला था। इस मामले में स्वजन ने चार दिन तक घंटाघर स्थित आंबेडकर पार्क में धरना दिया। पुलिस ने समय लेकर धरने को समाप्त करा दिया। इसके बाद से ही पुलिस विवेचना पर पूरा जोर दे रही है। सीओ सुमन कनौजिया ने बताया कि घटनास्थल पर क्राइम सीन को री-क्रिएट किया जाएगा। इसके लिए लखनऊ की विधि विज्ञान प्रयोगशाला को पत्र भेजा गया था। वहां से टीम भेजने के संबंध में आदेश हो गए हैं। टीम यहां आकर जांच करेगी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट व फोरेंसिक साक्ष्यों पर एक्सपर्ट राय लेने के भी प्रयास किए जा रहे हैं। इसके अलावा नार्को के आवेदन पर अब गुरुवार को सुनवाई होगी।

बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

अलीगढ़ । थाना गांधीपार्क क्षेत्र के पनेठी इलाके के पास बौनेर हाईवे पर बुधवार सुबह एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। कासगंज के महावर क्षेत्र के रहने वाले 19 वर्षीय वेदप्रकाश पुत्र नाथूराम व पवन कुमार पुत्र ओमवीर आइटीआइ की परीक्षा देने के लिए अलीगढ़ आ रहे थे। तभी बौनेर हाईवे पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में वेदप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पवन घायल है। स्वजन के मुताबिक, दोनों छात्र हैं और अलीगढ़ स्थित एक स्कूल में परीक्षा देने बाइक से अलीगढ़ आ रहे थे।

chat bot
आपका साथी