Hathras Police Encounter With Miscreants: हाथरस में फाइनेंस कर्मी से लूट के मामले में चार अभियुक्त दबोचे

दो जुलाई को हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में फाइनेंस कर्मी से हुई 50 हजार रुपये की लूट के मामले में चार अभियुक्तों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। चारों अभियुक्तों से नकदी असलहा और दो बाइकें भी बरामद की हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 03:01 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 03:01 PM (IST)
Hathras Police Encounter With Miscreants: हाथरस में फाइनेंस कर्मी से लूट के मामले में चार अभियुक्त दबोचे
एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि हाथरस गेट पुलिस एवं एसओजी टीम की संयुक्त कार्यवाही है।

हाथरस, जेएनएन। दो जुलाई को हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में फाइनेंस कर्मी से हुई 50 हजार रुपये की लूट के मामले में चार अभियुक्तों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। चारों अभियुक्तों से नकदी, असलहा और दो बाइकें भी बरामद की हैं। पुलिस लूट में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में चारों शातिरों से पूछताछ कर रही है।

ऐसे पकड़े बदमाश

दो जुलाई को हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में गांव ढकपुरा के समीप फिरोजाबाद के कस्बा टूंडला परशुराम नगर लाइन पार निवासी कौशल शर्मा से बाइक सवार बदमाशाें ने लूट की थी। कौशल मुथूट माइक्रो फाइनेंस कंपनी के सादाबाद गेट हाथरस स्थित कार्यालय में कार्यरत हैं। वह लोन लेने वाले लोगों से किस्त वसूलने के लिए निकले थे। ढकपुरा से गांव बोझिया वाले मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर 50 हजार रुपये लूट लिए थे। इसकी रिपोर्ट कोतवाली हाथरस गेट में दर्ज कराई गई थी।

अभियुक्‍तों से पूछताछ जारी

हाथरस गेट कोतवाली में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि हाथरस गेट पुलिस एवं एसओजी टीम हाथरस की संयुक्त कार्यवाही में मुठभेड़ के बाद चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें सुनील उर्फ चोइया, सत्यप्रकाश उर्फ सत्ते, संदीप कुमार निवासीगण गांव ढकपुरा थाना हाथरस गेट, शिवशंकर निवासी गांव पट्टी बहराम मढाका थाना सहपऊ शामिल हैं। उनके पास से 34 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त दो बाइकें (हीरो व पैशन प्लस), दो चाकू, दो अवैध तमंचे, आठ कारतूस बरामद हुए हैं। एसपी ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल शेष अभियुक्तों की भी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी। सत्यप्रकाश उर्फ सत्ते पर हाथरस जंक्शन थाने में एक और मुकदमा दर्ज है।

chat bot
आपका साथी