हाथरस सांसद ने लगवाया टीका सभी से सहयोग की अपील

हाथरस सांसद राजवीर दिलेर ने गुरुवार को धर्मपत्नी रजनी दिलेर के साथ कोरोना का टीका लगवाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:35 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:35 AM (IST)
हाथरस सांसद ने लगवाया टीका  
सभी से सहयोग की अपील
हाथरस सांसद ने लगवाया टीका सभी से सहयोग की अपील

जासं, अलीगढ़ : हाथरस सांसद राजवीर दिलेर ने गुरुवार को धर्मपत्नी रजनी दिलेर से साथ कोरोना का टीका लगवाया। साथ में सीएमओ बीपीएस कल्याणी स्टाफ के साथ मौजूद थे।

सांसद दिलेर ने कहा कि टीका लगवाते समय उन्हें कहीं कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग टीका बहुत आराम से लगवा सकते हैं। रजनी दिलेर ने बुजुर्ग महिलाओं से कहा कि वह भी टीकाकरण में आगे आएं और सहयोग करें।

बुजुर्गो को लगाया गया टीका: कोरोना टीकाकरण के तहत जिले में तीसरा चरण शुरू हो चुका है। इस दिन 26 केंद्रों पर टीका लगवाया गया। इसमें दूसरी डोज वाले 1749 लोगों का टीकाकरण हुआ। इसके अलावा 2824 बुजुर्गो को भी टीका लगाया गया।

सीएमओ भानु प्रताप कल्याणी ने बताया कि जिले में कुल 26 केंद्रों पर टीकाकरण हुआ। इनमें 60 साल से अधिक उम्र वाले बुजुर्गो को टीका लगाया गया।

इन स्थानों पर हुआ टीकाकरण:

जिले में धनीपुर, इगलास, अतरौली, गोंडा, अकबराबाद, बिजौली, चंडौस, छर्रा, जवां, लोधा, टप्पल, खैर व शहरी क्षेत्र के मलखान सिंह, गौतम लाल राजकीय महिला चिकित्सालय, डीडीयू और अर्बन शहरी क्षेत्र के प्राइमरी हेल्थ सेंटर नगला तिकोना, जमालपुर, पुष्प बिहार, पला साहिबाबाद, महफूज नगर, शाहजमाल, बन्ना देवी, भुजपुरा के केंद्र शामिल हैं।

दीनदयाल से कोरोना

संक्रमित मरीज फरार : पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज गुरुवार को वार्ड से भाग गया। इस मामले में मरीज के खिलाफ क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। क्वार्सी इंस्पेक्टर छोटे लाल ने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र की सुपर कालोनी निवासी कमरूद्दीन को कोविड-19 के तहत संक्रमित होने पर दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से वह वार्ड से भाग गया। आरोपित के खिलाफ एसआइ रामघाट रोड रूप चंद्र की ओर से महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी