एक ही गांव के आधा दर्जन घरों में चोरी, लाखों का माल पार Aligarh News

लोधा क्षेत्र के गांव सलेमपुर माफी में शनिवार रात को अज्ञात चोरों ने छः घरों को निशाना बना लिया। चोरों ने नगदीआभूषण सहित लाखों का माल पार कर दिया। खास बात यह है कि अंकुश नहीं लगने से चोरों के हौसले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:59 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:59 PM (IST)
एक ही गांव के आधा दर्जन घरों में चोरी, लाखों का माल पार  Aligarh News
राजू पुत्र शमसुद्दीन के घर से कुंडल,पायजेब एवं 45 सौ रुपये।

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा क्षेत्र के गांव सलेमपुर माफी में शनिवार रात को अज्ञात चोरों ने छः घरों को निशाना बना लिया। चोरों ने  नगदी,आभूषण सहित लाखों का माल पार कर दिया। खास बात यह है कि अंकुश नहीं लगने से चोरों के हौसले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। 

कई  घरों को बनाया निशाना

गांव के बाबू खां के बेटे हामिद की 22 मई को शादी होनी है। बाबू खां का परिवार रात्रि में छ्त पर सोया था ! कुछ नीचे सोये थे।  तभी पीछे से अज्ञात चोर छत के रास्ते घर में घुस गये। अंदर रखे 7 जोड़ी पायजेब,8 जोड़ी कड़े चांदी के,चार जोड़ी कुंडल,टीका,पेंडल,चार सैट गले के,12 चूड़ी एवं 90 हजार रुपये ले गये । अज्ञात चोर पास के नजदीकी  आमिर पुत्र आबिद के घर से मोबाइल चोरी कर ले गए। इसके अलावा पड़ोस के राजू पुत्र शमसुद्दीन के घर से कुंडल,पायजेब एवं 45 सौ रुपये चोरी हो गए। इसके साथ साथ जयवीर सिंह बघेल के घर से कुंडल,दो जोड़ी पायजेब,बच्चों के कड़े और करीब 15 हजार रुपये  चोरी हुए हैं। सर्वेश पुत्र मटरूमल के घर से अज्ञात चोर मोबाइल ले गये ।

chat bot
आपका साथी