अलीगढ़ में किराने की दुकान खोलने की अनुमति थी, खुल गया बाजार

महावीरगंज में खाद्यान्न की थोक दुकान कपड़ा बाजार रेलवे रोड पर रेडीमेड गारमेंट्स ऊपरकोट पर कपड़ा घरेलू व रसोई उपयोग के सामान की दुकानें खुल गईं। खैर रोड बाजार में भी दिनभर चोरी छिपे सामान बेचने का सिलसिला चला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:13 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:13 PM (IST)
अलीगढ़ में किराने की दुकान खोलने की अनुमति थी, खुल गया बाजार
अलीगढ़ में किराने की दुकान खोलने की अनुमति थी, खुल गया बाजार

जासं, अलीगढ़ : कोरोना क‌र्फ्यू के बीच मंगलवार को जिला प्रशासन ने कड़ी पाबंदियों के बीच सुबह सात से 11 बजे तक किराने की दुकान खोलने की अनुमति दी थी, मगर बाजार खुल गया। महावीरगंज में खाद्यान्न की थोक दुकान, कपड़ा बाजार, रेलवे रोड पर रेडीमेड गारमेंट्स, ऊपरकोट पर कपड़ा, घरेलू व रसोई उपयोग के सामान की दुकानें खुल गईं। खैर रोड बाजार में भी दिनभर चोरी छिपे सामान बेचने का सिलसिला चला। इसकी शिकायत उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के महानगर अध्यक्ष सतीश माहेश्वरी ने डीएम वार रूम पर की। सजग भी किया कि बाजारों में इसी तरह की भीड़ आई व सड़कों पर आवागमन रहा तो 10 दिन की बंदी बेअसर हो जाएगी। सरकार ने किराने की दुकानें खोलने की अनुमति दी है। सुबह से लोग सामान्य दिनों की तरह सड़कों पर निकल पड़े। सुबह 11 बजे बाद खोली गई शराब की दुकानों पर बेशुमार भीड़ थी। लोग दोपहिया व चारपहिया वाहनों पर सरपट दौड़ रहे थे। कहीं रोक-टोक नहीं थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सख्ती की मांग की है।

---------------------

सड़कों पर निकलने वाले लोग

दे रहे है संक्रमण को बढ़ावा

अलीगढ़ व्यापारी संघर्ष समिति की वर्चुअल मीटिग हुई। व्यापारियों ने पाबंदी कम करने व किराने की दुकान खोलने पर सीएम का आभार जताया। मुख्य संयोजक अनिल सेंचुरी व मनीष अग्रवाल वूल ने कहा कि दो दिन से संक्रमितों की संख्या में गिरावट आई है। लोग बेवजह सड़कों पर घूमकर संक्रमण को बढ़ावा दे रहे हैं। लोगों को धैर्य का परिचय देना चाहिए। दुकानदार भी सजगता रखें। मुख्य संयोजक हरिकिशन अग्रवाल व अन्नू बीड़ी ने केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन से अनुरोध किया है कि वह दवाओं की कालाबाजारी करने वालों पर नजर रखे।

chat bot
आपका साथी