वृद्वा की हत्‍या का आरोपित नाती व एक महिला गिरफ्तार, शेष दो की तलाश जारी Aligarh news

क्वार्सी क्षेत्र के जाकिर नगर में रविवार को रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल होने को 40 वां में पहुंची वृद्धा की रिश्ते के नाती की चाकू से वार कर हुई हत्या में आरोपित नाती व महिला समेत दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 04:33 PM (IST)
वृद्वा की हत्‍या का आरोपित नाती व एक महिला गिरफ्तार, शेष दो की तलाश जारी Aligarh news
क्वार्सी क्षेत्र के जाकिर नगर में वृद्धा की हत्‍या हुई थी।

अलीगढ़, जेएनएन : क्वार्सी क्षेत्र के जाकिर नगर में रविवार को रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल होने को 40 वां में पहुंची वृद्धा की रिश्ते के नाती की चाकू से वार कर हुई हत्या में आरोपित नाती व महिला समेत दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि शेष बचे दो आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

दो अन्‍य आरोपितों की तलाश 

दिल्ली के सीलमपुर थाना क्षेत्र के शास्त्रीपार्क निवासी 60 वर्षीय चमन बेगम पत्नी मरहूम शराफत हुसैन रविवार को अपने रिश्तेदार असगर हुसैन के यहां जाकिर नगर गली नंबर 14 में हुई गमी व 40 वां में भाग लेने पहुंची थी। यहां चमन बेगम के रिश्ते का नाती समी हैदर भी आ गया । आरोप है कि समी हैदर अपनी मौसेरी बहन का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए चमन बेगम से झगड़ने लगा। चमन बेगम के विरोध व डांटने पर गुस्से में आकर समी हैदर चाकू से हमलावर हो गया और चमन बेगम के सिर में ताबड़तोड़ कई वार कर डाले । बीच बीच-बचाव करने पर चमन के रिश्तेदार असगर हुसैन व छोटी भी चाकू लगने से घायल हो गए । आरोप है कि हमलावर समी हैदर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया । घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां वृद्वा चमन बेगम ने सोमवार को दम तोड़ दिया । सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि चमन बेगम की हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी। इस मामले में आरोपित नाती समी हैदर व अर्सी जेहरा निवासी जाकिर नगर को गिरफ्तार कर लिया आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त  चाकू भी बरामद किया गया है । हत्या के मामले में शेष दोनों आरोपितों को तलाशा जा रहा है, जल्द पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी