इगलास में छोटी बल्लभ में कब्जाई सरकारी भूमि, लेखपाल ने दी तहरीर Aligarh news

इगलास तहसील क्षेत्र के गांव छोटी बल्लभ में कुछ लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर निर्माण कर लिया। तहसीलदार सौरभ यादव के निर्देश पर लेखपाल ने गौंड़ा थाने में अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 01:16 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:16 PM (IST)
इगलास में छोटी बल्लभ में कब्जाई सरकारी भूमि, लेखपाल ने दी तहरीर Aligarh news
गांव छोटी बल्लभ में सरकारी भूमि पर कब्जा करने की सूचना पूर्व प्रधान ओमवीर सिंह ने दी थी।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास तहसील क्षेत्र के गांव छोटी बल्लभ में कुछ लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर निर्माण कर लिया। तहसीलदार सौरभ यादव के निर्देश पर लेखपाल ने गौंड़ा थाने में अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

पूर्व प्रधान ने दी थी सूचना

गांव छोटी बल्लभ में सरकारी भूमि पर कब्जा करने की सूचना पूर्व प्रधान ओमवीर सिंह ने दी थी। तहसीलदार के निर्देश पर मौके पर पहुंचे लेखपाल अरविंद कुमार को नवीन परती भूमि पर कब्जा मिला। यहां पक्का निर्माण भी किया जा रहा था। लेखपाल के गांव पहुंचने पर भी निर्माण नहीं रोका। शनिवार को लेखपाल ने गौंडा थाने में तहरीर दी थी। शनिवार को पुलिस ने गांव पहुचंकर निर्माण रुकवा दिया है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। एसओ संदीप कुमार ने बताया कि लेखपाल की जांच पर विवाद की स्थिति है। एसडीएम को अवगत कराया गया है कि दूसरी टीम भेजकर पुन: जांच कराए। टीम की जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। निर्माण कार्य रोक दिया गया है।

chat bot
आपका साथी