टेंट व्‍यवसाइयों को भुखमरी की कगार पर लाने को आतुर है सरकार Aligarh news

बैठक में एसाेसिएशन के अध्‍यक्ष एवं वरिष्‍ठ व्‍यापारी नेता प्रदीप गंगा ने कहा कि पूर्व में लाकडाउन की त्रासदी झेल चुके व्‍यवसायी पर फिर से 50 से 100 व्‍यक्‍ति के समारोह में शामिल होने की गाज सरकार ने गिरा दी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 04:04 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 04:04 PM (IST)
टेंट व्‍यवसाइयों को भुखमरी की कगार पर लाने को आतुर है सरकार Aligarh news
महेंद्र नगर में बैठक करते अलीगढ़ टेंट व्‍यापारी एसोसिएशन के सदस्‍य।

अलीगढ़, जेएनएन : अलीगढ टेंट व्यापारी एसोसिएशन की एक वैठक महेंद्र नगर स्थित योगेश टेंट हाउस पर आयोजित हुुुुई।  बैठक में एसाेसिएशन के अध्‍यक्ष एवं वरिष्‍ठ व्‍यापारी नेता प्रदीप गंगा ने कहा कि पूर्व में लाकडाउन की त्रासदी झेल चुके व्‍यवसायी पर फिर से 50 से 100 व्‍यक्‍ति के समारोह में शामिल होने की गाज सरकार ने गिरा दी है। पिछले लाकडाउन में भुखमरी की कगार पर पहुंच चुके हमारे व्‍यापार पर फिर से सरकार चाबुक चला रही है।  

शादी में शामिल होने वालों की संख्‍या बढ़ायी जाय 

महामत्रीं योगेश गुप्ता ने कहा कि सरकार की गाइड लाइन आने के वाद से ही व्‍यंकट हाल की वुकिंग निरस्त होना चालू हो गयी है। वुकिंग कर्ता कह रहे हैं कि जव 50 या 100 व्यक्ति ही समारोह में वुलाने हैं तो कोई भी होटल कर लेंगे, बड़ा़ गेस्‍ट हाउस क्‍यों बुक करें। हमारी सरकार से मांग है कि कम से कम 300 लोगों के शामिल होने की इजाजत दी जाय। अन्यथा हमारा व्यापार सड़़क पर आ जाएगा।

ये लोग रहे उपस्‍थित

वैठक में कैटरिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता  राजीव माहेश्वरी, रमेश वार्ष्‍णेय, महेश चंद्र वघेल, मनोज जैन, नकुल वार्ष्‍णेय, राकेश कुमार वजंरगी, अमित वार्ष्‍णेय, धरमवीर सहित काफी सख्या में टेंट, लाइट केैटरिंग आदि से संबंधित व्‍यापारी मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी