अलीगढ़ में शटर काटकर दुकान से लाखों का सामान चोरी

जट्टारी कस्बा में बीती रात जरतौली मोड़ पर एक दुकान से चोर लाखों का सामान व नकदी चुरा कर ले गए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली है। घटना को लेकर दुकानदारों में बेहद रोष है।

Sandeep Kumar SaxenaThu, 22 Jul 2021 05:15 PM (IST)
घटना को लेकर दुकानदारों में बेहद रोष है।

अलीगढ़, जेएनएन। जट्टारी कस्बा में बीती रात जरतौली मोड़ पर एक दुकान से चोर लाखों का सामान व नकदी चुरा कर ले गए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली है। घटना को लेकर दुकानदारों में बेहद रोष है।

ऐसे हुई दुकान में चोरी

आशीष पुत्र नत्थी लाल शर्मा निवासी नेता नगर जट्टारी की कान्हा मोटर्स की दुकान है। रोजाना की तरह आशीष बुधवार की शाम को अपनी दुकान को बंद कर घर गए थे। आज सुबह जब राहगीर घूमने के लिए निकले। दुकान का शटर व ताला टूटा हुआ देखकर लोग दंग रह गए। राहगीरों ने दुकान मालिक आशीष को फोन कर सूचना दी। आशीष मौके पर पहुंचे तो दुकान का सटर कटा हुआ मिला। सामान अस्त-व्यस्त मिला। जिसको देखकर दुकानदार दंग रह गये। जिसमें से अज्ञात चोर एलईडी टूल किट ग्रीस ऑयल लगभग नब्बे हजार रुपये का सामान व दस हजार रुपए नगदी आदि सामान की चोरी कर ले गए। पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चौकी में तहरीर दे दी है ।कस्बा में लगातार चोरी की वारदात होने से व्यापारी वर्ग में रोष व्याप्त है। इससे पूर्व में परचून की दुकान से चोरी पांच मई को घर के सामने खड़ी दो ईको गाड़ियों से डेढ़ लाख रुपए के साइलेंसर चोरी और सोलह मई को जरतौली के पंचायत घर में चल रहे गेहूं क्रय केंद्र से सेतालीस हजार रुपए की कीमत के गेहूं चोरी हो गए थे। लेकिन पुलिस आज तक इनका खुलासा नहीं कर पाई है। गर्मी के समय में कस्बा से चोरी होना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.