तीन घरों ने सामान व नकदी-जेवर चोरी

अतरौली के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव गहतौली निर्मल तोछी व पालीमुकीमपुर में चोरों ने तीन मकानों से लाखों का सामान नकदी व जेवर पार कर दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 12:48 AM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 12:48 AM (IST)
तीन घरों ने सामान  व नकदी-जेवर चोरी
तीन घरों ने सामान व नकदी-जेवर चोरी

अलीगढ़ : अतरौली के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव गहतौली निर्मल, तोछी व पालीमुकीमपुर में चोरों ने तीन मकानों से लाखों का सामान, नकदी व जेवर पार कर दिए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की। तीनों पीड़ितों ने तहरीर पुलिस को दी है।

पालीमुकीमपुर निवासी प्रमोद कुमार रोज की तरह परिवार के साथ शुक्रवार रात आंगन में सो रहे थे। उसी दौरान चोरों ने पीछे से नकब लगाकर बक्से आदि के ताले तोड़ते हुए आधा किलो चांदी, दो तोला सोना, एक लाख से अधिक के कपड़े, बर्तन व 58000 रुपये पार कर दिए। सुबह परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर इलाका पुलिस पहुंची। गांव तोछी में चोरों ने नाथूराम पचोरी के मकान में नकब लगाकर अंदर प्रवेश कर लिया और सामान, जेवर, नकदी, कपड़े व बर्तन लेकर फरार हो गए। गांव से कुछ दूरी पर ही घर से चुराई गई गुल्लक, जेवर के बक्से आदि खोलकर देखे। गांव गहतौली निर्मल में मनीष कुमार के मकान में पीछे से नकब लगाकर चोर करीब 30 ग्राम सोना, ढाई सौ ग्राम चांदी व 15000 की नकदी ले गए। तीनों पीड़ितों ने तहरीर पुलिस को दी है।

युवक को नशीला पदार्थ खिलाकर कराया जमीन का बैनामा, मारपीट

संसू, दादों : क्षेत्र के गांव सांकरा निवासी राजेश ने बताया कि 31 अगस्त को गांव के एक व्यक्ति ने नशीला पदार्थ खिलाकर मेरी एक बीघा जमीन का बैनामा करा लिया। उसके बाद अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा। इस दौरान पीड़ित के साथ मारपीट भी की गई। गांव के एक व्यक्ति सहित तीन अन्य लोगों ने मारपीट की। उसके सिर व मुंह में गंभीर चोटें आयी हैं। शुक्रवार की देर रात किसी तरह युवक वहां से निकल कर भाग आया। शनिवार को पीड़ित ने थाने में उनके खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने युवक को छर्रा सीएचसी भेजकर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी