संविदा पर नौकरी देना युवाओं की भावनाओं से खिलवाड़ : चौधरी वसीम राजा Aligarh news

संविदा पर नौकरी देना युवाओं की भावनाओं से खिलवाड़ करना है। प्रदेश में महंगाई चरम पर है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है। जयंत चौधरी के नेतृत्व में रालोद मजबूती से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी युवा राष्ट्रीय लोकदल से जुड़कर मजबूती प्रदान करें।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:49 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:49 PM (IST)
संविदा पर नौकरी देना युवाओं की भावनाओं से खिलवाड़ : चौधरी वसीम राजा Aligarh news
इगलास के कस्बा गोरई के एक गेस्ट हाउस में आयोजित युवा सम्मेलन में उपस्‍थित राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. वसीम राजा।

अलीगढ़, जेएनएन । संविदा पर नौकरी देना युवाओं की भावनाओं से खिलवाड़ करना है। प्रदेश में महंगाई चरम पर है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है। जयंत चौधरी के नेतृत्व में रालोद मजबूती से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी युवा राष्ट्रीय लोकदल से जुड़कर मजबूती प्रदान करें। विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाएं। यह बातें युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. वसीम राजा ने इगलास क्षेत्र के कस्बा गोरई के एक गेस्ट हाउस में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं। 

किसानों को गुलाम बनाने की तैयारी कर रही सरकार

किसान अध्यादेश पर बोलते हुए कहा कि किसानों को गुलाम बनाने की तैयारी है। भाजपा अडानी अंबानी के हाथों किसानों को बेच रही है। अबकी बार किसान व युवाओं की सरकार बनेगी। इस दौरान काफी युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ली । अध्यक्षता नेत्रपाल सिंह व संचालन नवाब सिंह छाँकर ने किया। मुख्य अतिथि का संयोजक राजेश ठेनुआं, पूर्व जिलाध्यक्ष रामबहादुर सिंह, अरिवंद धनगर, युवा जिलाध्यक्ष अमित ठेनुआं, विशाल चौधरी ने स्वागत किया। इस मौके पर बृज क्षेत्र के अध्यक्ष अतुल सिसोदिया, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, भीकम्बर सिंह, सुनीता मलिक, सुरेंद्र सिंह, करण सिंह, धर्मेंद्र ठेनुआं, वीरपाल सिंह दिवाकर, मनोज ठेनआं, नावेश राजौरा आदि थे।

chat bot
आपका साथी