Masons contractor murder : प्रेमिका गिरफ्तार, अब बेटी व दामाद को खोज रही पुलिस Aligarh news

गांधीपार्क क्षेत्र के अली नगर के पास 18 सितंबर को हुई राजमिस्त्री ठेकेदार नीरज की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश करने का दावा किया है। हत्या में शामिल रहे बेटी व दामाद को तलाशने में पुलिस जुटी हुई है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:04 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:04 AM (IST)
Masons contractor murder : प्रेमिका गिरफ्तार, अब बेटी व दामाद को खोज रही पुलिस Aligarh news
नीरज की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश करने का दावा किया है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गांधीपार्क क्षेत्र के अली नगर के पास 18 सितंबर को हुई राजमिस्त्री ठेकेदार नीरज की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश करने का दावा किया है। हत्या में शामिल रहे बेटी व दामाद को तलाशने में पुलिस जुटी हुई  है।

सड़क किनारे मिला था राजमिस्त्री ठेकेदार का शव

गांधीपार्क के डोरी नगर निवासी 52 वर्षीय नीरज सिंह 18 सितंबर की देर शाम घर पहुंचे थे। मोबाइल फोन पर एक काल आने के बाद जल्द घर वापस आने की कहकर बाइक लेकर निकले थे। देर रात तक वापस न आने पर स्वजन तलाश में जुटे रहे। सुबह राजमिस्त्री ठेकेदार का शव सड़क किनारे संदिग्ध हालात में पड़ा हुआ मिला। पास ही बाइक भी लावारिस पड़ी मिली। पुलिस इस घटना को हादसा मानकर चल रही थी। स्वजन हत्या की आशंका जता रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण गला दबाकर हत्या किया जाना पाया गया। राजमिस्त्री की पत्नी की तहरीर पर इलाके के ही कुंवर नगर कालोनी निवासी प्रेमिका प्रेमवती देवी, बेटी पूजा व दामाद राजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

प्रेमिका ने बहाने से नीरज को बुलाया था घर

सीओ बन्नादेवी मोहसिन खान ने बताया कि आरोपित प्रेमवती देवी ने पूछताछ में बताया कि राजमिस्त्री ठेकेदार नीरज से उसके प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी स्वजन को हो गई थी। बेटी व दामाद के घर में ही रहने के चलते आए दिन विवाद होता था। नीरज से इसकाे लेकर घर न आने को मना किया गया था, लेकिन वह मानता नहीं था और आए दिन घर आ जाता था। स्वजन के तानों से तंग आकर उसने नीरज की हत्या करने की योजना बनायी। घटना वाली रात उसने नीरज को मिलने के बहाने घर बुलाया। तभी दामाद राजू आ गया और बेटी पूजा के साथ मिलकर तीनों ने नीरज की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या का किसी को पता न चले इसके लिए शव को घर से ले जाकर अली नगर के पास फेंक दिया था, ताकि इसे सड़क हादसा माना जाए। सीओ ने बताया फरार दामाद व बेटी को तलाशा जा रहा है। इसके लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

chat bot
आपका साथी