घर के बाहर खेल रही बच्‍ची लापता, दूसरे दिन खेत में मिला शव Aligarh news

गौंडा क्षेत्र के गांव नगला बिरखू में रविवार की शाम घर के बाहर खेल रही बच्‍ची लापता हो गयी। स्‍वजन ने उसे बहुत ढूंढ़ा लेकिन वही नहीं मिली। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गयी। दूसरे दिन सोमवार को बच्‍ची का शव खेत में भरे पानी में उतराता मिला।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:43 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 12:44 PM (IST)
घर के बाहर खेल रही बच्‍ची लापता, दूसरे दिन खेत में मिला शव Aligarh news
बच्‍ची का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  गौंडा क्षेत्र के गांव नगला बिरखू में रविवार की शाम घर के बाहर खेल रही बच्‍ची लापता हो गयी। स्‍वजन ने उसे बहुत ढूंढ़ा लेकिन वही नहीं मिली। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गयी। दूसरे दिन सोमवार को बच्‍ची का शव खेत में भरे पानी में उतराता हुआ मिला। सूचना मिलने पर घर में चीख पुकार मच गयी। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और बच्‍ची के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। 

शाम को घर के बाहर खेलते समय हुई थी बच्‍ची लापता

गौंडा के नगला बिरखू गांव की की महक पुत्री रविंद्र कुमार जाटव उम्र चार वर्ष रविवार की शाम घर के बाहर खेलते समय लापता हो गयी थी। परिवारी जनों द्वारा उसे काफी तलाशा गया लेकिन वह नहीं मिली थी। जिसकी सूचना परिवारी जनों द्वारा पुलिस को भी दे दी गई थी। सोमवार को महक का शव किशोरी गौतम के खेत के पास पानी भरे हुए गड्ढे में तैरता हुआ दिखाई दिया। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकटठा हो गयी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना पर थाना प्रभारी हरिभान सिंह मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और शव को पानी भरे गड्ढे में से निकाला गया।

ग्रामीणों ने किया पुलिस प्रशासन का विरोध

गौंडा गांव के लोगों के द्वारा पुलिस प्रशासन का विरोध कर दिया है शव को अभी पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजने दे रहे हैं बच्ची के पैरों की जांघों में चोट के निशान मिले हैं। सूचना मिलने पर एसपीआरए शुभम पटेल एवं सीओ अशोक कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं।

गौंडा पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में किया तो लोगों द्वारा विरोध किया गया और सड़क पर बैठ गए। इस दौरान रास्‍ता जाम हो गया, जिस पर अधिकारियों नेे लोगोंं को समझाया कि आपको न्याय मिलेगा। हम हर तरह से आपके साथ हैं। दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी, आपके सहयोग की आवश्यकता है। कुछ उपद्रवियों ने सीओ की गाड़ी पर पत्थर मार दिया जिससे गाड़ी का शीशा भी टूट गया । पुलिस द्वारा भी भीड़ को हटाने के लिए लाठिया चलाई।

दो एक दिन पहले ही हुई थी गांव में दो मौत

अभी नगला बिरखू गांव कल की हुई दर्दनाक हत्याओं से ही नहीं उभरा था अब नई और घटना हुई है । अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है बच्‍ची वहां तक कैसे पहुंची। लोगों ने दबी जुबान से हत्‍या की बात कर रहे हैं। बच्ची के शरीर पर नीचे कोई भी कपड़ा नहीं मिला है जिससे लोग तरह तरह की बात भी कर रहे हैं। वही रविंद्र कुमार पर तीन बच्चे थे जिसमें सबसे बड़ा बेटा शिव कुमार यह बीच की पुत्री थी महक एक छोटी बेटी रिया। घटना की खबर पाकर परिवार में रो रो कर बुरा हाल है रविंद्र कुमार मजदूरी करते हैं।

chat bot
आपका साथी