अलीगढ़ में करंट की चपेट में आने से बालिका की मौत

अलीगढ़ जासं छर्रा क्षेत्र के ग्राम भोजपुर में बिजली करंट की चपेट में आने से बालिका की मौत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 12:45 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 12:45 AM (IST)
अलीगढ़ में करंट की चपेट में आने से बालिका की मौत
अलीगढ़ में करंट की चपेट में आने से बालिका की मौत

अलीगढ़, जासं: छर्रा क्षेत्र के ग्राम भोजपुर में बिजली करंट की चपेट में आने से बालिका की मौत हो गई। हादसे के चलते स्वजन में कोहराम मचा हुआ है।

कोतवाली छर्रा क्षेत्र के ग्राम भोजपुर निवासी सोहन सिंह मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उनके तीन बच्चों में दूसरे नंबर की पुत्री रंजना (7 वर्ष) बुधवार को अपने साथ के बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान खेलते-खेलते रंजना गली में बिजली पोल के तार से किसी तरह टच हो गई और तार में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से झुलस गई। उसकी चीख पुकार सुनकर साथ के बच्चों ने दौड़ कर घर वालों को जानकारी दी। स्वजन व ग्रामीण फौरन मौके पर पहुंचे और किसी तरह रंजना को बिजली की चपेट से छुड़ाया। परंतु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची छर्रा पुलिस ने पंचनामा भरवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं चंडौस के गांव भगवानपुर व पहावटी के मध्य दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर किसी ट्रेन से गिरकर बिहार के एक युवक की मौत हो गई। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हो सकी है।

बुधवार सुबह रेलवे लाइन पर पेट्रोलिग कर रहे रेलवेकर्मी को भगवानपुर व पहावटी के बीच रेलवे लाइन पर एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। इसकी उन्होंने सूचना इलाका पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची चंडौस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर काफी पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान 22 वर्षीय इंद्रजीत पुत्र राजकुमार निवासी ककरई थाना घोसवारी, पटना (बिहार) के रूप में हो गई। पुलिस ने सूचना मृतक के स्वजन को दे दी है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवा दिया है।

chat bot
आपका साथी