सड़क हादसों में गाजियाबाद के नगर निगम कर्मी व सिक्योरिटी गार्ड की मौत Aligarh news

थाना कोतवानी नगर क्षेत्र के मथुरा बाईपास रोड पर किसी वाहन की टक्कर से गाजियाबाद में तैनात नगर निगम कर्मी की मौत हो गई। चंडौस क्षेत्र के नगला पदम के पास एटीएम सिक्योरिटी गार्ड की सड़क हादसे में किसी वाहन से टक्कर हो जाने पर मौत हो गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:19 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:19 PM (IST)
सड़क हादसों में गाजियाबाद के नगर निगम कर्मी व सिक्योरिटी गार्ड की मौत Aligarh news
सड़क हादसे में दो लोगो ने अपनी जान गवांई।

अलीगढ़, जेएनएन । थाना कोतवानी नगर क्षेत्र के मथुरा बाईपास रोड पर किसी वाहन की टक्कर से गाजियाबाद में तैनात नगर निगम कर्मी की मौत हो गई। चंडौस क्षेत्र के नगला पदम के पास एटीएम सिक्योरिटी गार्ड की सड़क हादसे में किसी वाहन से टक्कर हो जाने पर मौत हो गई।

अपनी ननिहाल आया था श्‍यामू

कोतवाली क्षेत्र में बाइक अतरौली क्षेत्र के गांव बहरावत निवासी 30 वर्षीय श्यामू पुत्र महेंद्र शर्मा गाजियाबाद में नगर निगम में संविदा पर चालक थे। घर से शुक्रवार को अपनी ननिहाल लधौआ, अकराबाद गए थे। देर रात वह बाइक से सारसौल चौराहे की ओर आ रहे थे। जैसे ही मथुरा हाईवे बाईपास पर पहुंचे तभी किसी वाहन की टक्कर से उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और श्यामू ने मौके पर ही गंभीर घायल हो जाने पर दम तोड़ दिया। श्यामू चार भाईयों में सबसे छोटे थे। उधर थाना चंडौस क्षेत्र के गांव अंजनिया निवासी 35 वर्षीय बिजेंद्र शर्मा पुत्र रामस्वरूप शर्मा कस्बा चंडौस में एक एटीएम पर बतौर सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात थे। देर रात बिजेंद्र शर्मा ड्यूटी कर घर जा रहे थे। जैस ही वे नगला पदम गांव के पास पहुंचे तभी किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। राहगीरों की मदद से उन्हें अलीगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शनिवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी