अलीगढ़ टैक्स बार की जीबीएम आज, ये हैै एजेंडा

अलीगढ़ टैक्स बार एसोसिएशन की जनरल बाडी की मीटिंग शुक्रवार को शाम पांच बजे से सचिव अमित कौशिक के आवास रामघाट रोड मानसरोवर कालानी में होगी। इसमें उत्तर प्रदेश बार कांउसिल इलाहबाद के सचिव व को-चेयरमैन शिव किशोर गौड भाग लेंगे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:11 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:11 AM (IST)
अलीगढ़ टैक्स बार की जीबीएम आज, ये हैै एजेंडा
अलीगढ़ टैक्स बार एसोसिएशन की जनरल बाडी की मीटिंग मानसरोवर कालानी में होगी।

अलीगढ़, जेएनएन। अलीगढ़ टैक्स बार एसोसिएशन की जनरल बाडी की मीटिंग शुक्रवार को शाम पांच बजे से सचिव अमित कौशिक के आवास रामघाट रोड मानसरोवर कालानी में होगी। इसमें उत्तर प्रदेश बार कांउसिल इलाहबाद के सचिव व को-चेयरमैन शिव किशोर गौड भाग लेंगे। वे अधिवक्ता हित में कल्याणकारी योजनाओं को अवगत कराएंगे।

आगरा रोड स्थित शाहपुर मडराक स्थित विजन इंस्टिट्यूट आफ टेक्नोलाजी में गुरुवार को एडवांस टेक्नोलाजी लैब का शिलान्यास किया गया। कमिश्नर गौरव दयाल ने उद्घाटन कर उपकरणों के बारे में विस्तार से जानकरी हासिल की। उन्होंने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साफ्टवेयर, एड्रिनो और रास्पबेरी पाई पर बने हुए उपकरणों को समझा। उन्होंने शिक्षकों से नवाचार पर विशेष ध्यान देने की बात कही। पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण के लिए सभी को प्रेरित किया। संस्था के सचिव विशाल पांडेय, डायरेक्टर रमेश चांद ने कमिश्नर का आभार व्यक्त किया। शुक्रवार को भी विद्यालय में कार्यक्रम होंगे।

chat bot
आपका साथी