MP Gang In Hathras: हाथरस में सक्रिय हैं मध्यप्रदेश का गिरोह, मुठभेड़ में दो शातिर दबोचे, ऐसे मिली कामयाबी

सिकंदराराऊ की गल्ला मंडी में मुनीम से हुई लूट की घटना का अनावरण पुलिस ने दो शातिरों को गिरफ्तार कर किया। उनके पास से पुलिस ने लूटे गए 50 हजार रुपये व एक नई अपाचे बाइक भी बरामद की है। एसओजी टीम के साथ की गई संयुक्त कार्रवाई में मिली।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:31 PM (IST)
MP Gang In Hathras: हाथरस में सक्रिय हैं मध्यप्रदेश का गिरोह, मुठभेड़ में दो शातिर दबोचे, ऐसे मिली कामयाबी
पुलिस को यह सफलता एसओजी टीम के साथ की गई संयुक्त कार्रवाई में मिली।

हाथरस, जेएनएन। सिकंदराराऊ की गल्ला मंडी में मुनीम से हुई लूट की घटना का अनावरण पुलिस ने दो शातिरों को गिरफ्तार कर किया। उनके पास से पुलिस ने लूटे गए 50 हजार रुपये व एक नई अपाचे बाइक भी बरामद की है। पुलिस को यह सफलता एसओजी टीम के साथ की गई संयुक्त कार्रवाई में मिली।

हाथरस पुलिस ने ऐसे पकड़े बदमाश

थाना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गल्ला मंडी में मुनीम अशोक कुमार निवासी इकबालपुर से बाइक सवार दो सवारों ने 1.20 लाख रुपये की लूटपाट कर ली। यह घटना 16 जून को उस समय की है जब मुनीम बैंक से रुपये निकालकर मंडी वापस आ रहा था। बाइक सवार मुनीम शातिरों ने लात मारकर गिरा दिया और डिग्गी में रखे रुपये लूट लिए। मुनीम की ओर से तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ के नेतृत्व में पुलिस व एसओजी की टीम इस घटना के खुलासे के लिए लगाई गईं। एसपी ने बताया कि जिले में अपराध नियंत्रण के लिए प्रभावी कार्रवाई की जा रही है। कई घटनाओं को खुलासा अब तक हो चुका है।

मुठभेड़ में दबोचे दो लुटेरे

पुलिस व एसओजी की टीम ने 22 जून को संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में सिकंदराराऊ के पास दो शातिरों को दबोच लिया। पकड़े दोनों शातिर 21 वर्षीय अमन कुमार निवासी हुलखेड़ी, थाना बोडा, राजगढ़ मध्यप्रदेश व 30 वर्षीय नितेश कुमार निवासी कड़िया सांसी थाना बोडा राजगढ़ मध्यप्रदेश हैं। पुलिस टीम में एसआई सोबरन सिंह, प्रवीन कुमार, प्रमोद कुमार सहित 10 सिपाही शामिल थे।

बाइक व तंमचा सहित 50 हजार की नकदी बरामद

पुलिस ने पकड़े गए दोनों शातिरों से एक नई अपाचे बाइक, एक 315 बोर तमंचा, दो कारतूस, 3 मोबाइल, एक चैकबुक व लूटे गए 50 हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक यह शातिरों के गिरोह में महिला व बच्चे भी शामिल हैं। यह वैवाहिक स्थल व बैंकों के पास सक्रिय रहते हैं। मौका लगते ही बच्चों क माध्यम से घटना को अंजाम देने में सफल हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी