Dainik Jagran's initiative : कोरोना से जंग में सहभागिता निभाने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स का होगा सम्‍मान Aligarh news

कोरोना की दूसरी लहर में हमारे योद्धाओं ने डटकर मुकाबला किया। अपने जीवन तक को खतरे में डाला। ये योद्धा कोरोना अस्पतालों में मरीजों का उपचार व देखभाल करते दिखाई दिए तो सड़कों पर जरूरतंदों की मदद करते हुए भी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 03:32 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:33 PM (IST)
Dainik Jagran's initiative : कोरोना से जंग में सहभागिता निभाने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स का होगा सम्‍मान Aligarh news
22 सितंबर को दैनिक जागरण की पहल पर ओजोन सिटी में कोरोना योद्धा सम्मान समारोह-2021’ का आयोजन किया जा रहा।

अलीगढ़, जेएनएन । कोरोना की दूसरी लहर में हमारे योद्धाओं ने डटकर मुकाबला किया। अपने जीवन तक को खतरे में डाला। ये योद्धा कोरोना अस्पतालों में मरीजों का उपचार व देखभाल करते दिखाई दिए तो सड़कों पर जरूरतंदों की मदद करते हुए भी। इसमें फ्रंटलाइन वर्कर्स (पुलिस, नगर निगम कर्मी आदि) व सामाजिक संगठनों के लोग भी पीछे नहीं रहे। महामारी के खिलाफ इन योद्धाओं ने दृढ़ इच्छाशक्ति प्रकट की। ऐसे योद्धाओं का मनोबल ऊंचा उठाने की जरूरत है। इसके लिए दैनिक जागरण ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान की पहल की है। इसके लिए ‘22 सितंबर को ओजोन सिटी में कोरोना योद्धा सम्मान समारोह-2021’ का आयोजन किया जा रहा है। ओजोन सिटी ग्रुप इसमें मुख्य सहयोगी है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग समेत समाज के अन्य वर्ग भी सहयोग को आगे आए हैं।

दैनिक जागरण की पहल

समाज हित में सतत सक्रिय ऐसे लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए दैनिक जागरण पहले भी गतिविधियां करता रहा है। एक बार फिर कोरोना योद्धाओं के प्रयासों व सेवाओं को सम्मान देने की पहल की जा रही है। ओजोन सिटी के सहयोग से आयोजित 'अलीगढ़ कोरोना योद्धा सम्मान-2021’ में उन तमाम चिकित्सकों, पुलिसकर्मियों, संगठनों, ग्रामीणों, युवाओं, फ्रंटलाइन वर्करों, प्रशासनिक अधिकारियों, कर्मचारियों, समाजसेवियों व अन्य लोगों को अलग-अलग श्रेणियों में सम्मानित किया जाएगा है। इसके लिए प्राप्त आवेदनों के आधार पर उन कोरोना योद्धाओं का चयन किया जा रहा है। जो अपने सेवाकार्यों से समाज के लिए उदाहरण बनकर खड़े हुए। इसके लिए दैनिक जाकरण ने कोरोना योद्धाअों से स्वयं भी आवेदन आमंत्रित किए। काफी आवेदन आनलाइन व आफलाइन प्राप्त हुए। चयनित कोरोना योद्धा 22 सितंबर को आयोजित समारोह में सम्मानित किए जाएंगे। 

ये भी हैं सहयोगी 

- पावर्ड बाइ-आरजी ग्रुप आफ एजुकेशन  - स्पांसर्ड बाइ कोनार्क पाइप  - ड्राइविन बाइ-हुंडई  - श्री साईं आयुर्वेदिक पीजी मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल,  - बंसल क्लासेज  - विवेकानंद कालेज आफ टेक्नोलाजी एंड मैनेजमेंट  - जीवन ज्योति इंस्टीट्यूट आफ नर्सिंग एंड पैरामेडिकल साइसेंस
chat bot
आपका साथी