फिल्‍मी अंदाज में मुंबई के युवक को लेकर आए दोस्‍तों ने मारी गोली, हालत गंभीर Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। अकराबाद के नेशनल हाइवे गोपी से धनौली चिनौली गांव जाने वाले रोड पर बुधवार दोपहर एक युवक को संदिग्ध तीन बाइक सबार उसके साथियों ने गोली मार दी। गोली युवक के गाल पर लगकर आरपार हो गई है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 03:38 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 03:39 PM (IST)
फिल्‍मी अंदाज में मुंबई के युवक को लेकर आए दोस्‍तों ने मारी गोली, हालत गंभीर Aligarh news
साथियों की गोली से घायल मुंबई का युवक।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अकराबाद के नेशनल हाइवे गोपी से धनौली चिनौली गांव जाने वाले रोड पर बुधवार दोपहर एक युवक को बाइक सवार तीन उसके साथियों ने गोली मार दी। गोली युवक के गाल पर लगकर आर पार हो गई है। युवक मुंबई का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल युवक को सीएचसी ले जाया गया जहां से हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

एक बाइक पर सवार होकर आए थे चारो युवक

मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार चार लोगों ने नेशनल हाइवे गोपी से धनौली चिनौली जाने वाले रोड पर करीब एक किलोमीटर दूर कच्चे चकरोड पर जा रहे थे। बीच रास्‍ते में बाइक रुकी और चारो आपस में किसी बात को लेकर मारपीट करने लगे। देखते ही देखते उन लोगोंं ने एक युवक को गोली मार दी और भाग निकले।  घायलावस्था में युवक किसी तरह  नेशनल हाइवे स्थित गांव चांदपुर के निकट दुकानों पर पहुंचा।दुकानदारों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। युवक की हालत देखकर लोगों नेे स्‍थानीय पुलिस को सूचना दी।  

सीएचसी के डाक्‍टरों ने मेडिकल कालेज रेफर किया

सूचना पर पहुंची 112 डायल पुलिस  घायल युवक को सीएचसी पर लेकर आई। जहां से डाक्टरों ने उसे मेडिकल उपचार के लिए भेजा है। घायल युवक ने अपना नाम शौरभ पुत्र राजेश निवासी घी मंडी थाना नारपोली मुंबई बताया है। युवक किसी के फोन कॉल से  बुलाने पर यहां आया था। मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पुलिस उसके पास से मिले फोन नंम्बरों की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी