अलीगढ़ में एक्सप्रेस वे पुल के नीचे चार घंटे प्रदर्शन

अलीगढ़ जासं भाकियू के मंडल अध्यक्ष सुंदर सिंह बालियान व जिलाध्यक्ष ओपी सिंह के नेतृत्व में सोमवा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 01:20 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 01:20 AM (IST)
अलीगढ़ में एक्सप्रेस वे पुल के नीचे चार घंटे प्रदर्शन
अलीगढ़ में एक्सप्रेस वे पुल के नीचे चार घंटे प्रदर्शन

अलीगढ़, जासं: भाकियू के मंडल अध्यक्ष सुंदर सिंह बालियान व जिलाध्यक्ष ओपी सिंह के नेतृत्व में सोमवार को यमुना एक्सप्रेस वे के नीचे चार घंटे धरना-प्रदर्शन हुआ। अलीगढ़-पलवल मार्ग एक ओर से बंद कर दिया, दूसरी ओर से ही वाहनों का आवागमन हो रहा था। कुछ देर बाद दूसरी ओर भी जाम लगा दिया गया। इससे वाहनों की कतार लग गई। प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने पर किसान नेता रोड से हटे। जट्टारी में बाजार बंद कराने पहुंचे किसान नेताओं की पुलिस से नोकझोंक हुई। धरना-प्रदर्शन में पूर्व जिलाध्यक्ष विमल तोमर, ओमपाल सूर्यवंशी, भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, अतर सिंह नंबरदार, हरीश, विनोद, दिनेश, इंद्रपाल, सतवीर आदि शामिल हुए। सुबह के वक्त पुलिस ने क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया था। सीओ खैर, एसडीएम खैर पुलिस व पीएसी के साथ मौजूद रहे।

वहीं खैर कस्बा में भारत बंद का कोई असर दिखाई नहीं दिया। पूरी तरह से बाजार खुला। वहीं भारत बंद के समर्थन में टप्पल इंटरचेंज पर धरना प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे भाकियू के नेताओं व रालोद कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका और उन्हें वहीं नजरबंद किया। कई घंटे वहां रालोद कार्यकर्ताओं और पुलिस में कहासुनी भी हुई। भारी वाहनों को बाजना रोड से निकाला। रालोद जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जयंत चौधरी की सात अक्टूबर को होने वाली जनसभा के लिए एक दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ गांव-गांव जनसंपर्क किया जा रहा है।

गौमत चौराहे पर तैनात सोफा चौकी इंचार्ज गौरव चौधरी ने किसी को भी आगे नहीं जाने दिया। पूर्व जिलाध्यक्ष चौधरी रामबहादुर सिंह ने पुलिस से बात करते हुए कहा कि सोफा सुजानपुर के गांव में हम जयंत चौधरी की जनसभा के लिए लोगों से गांव गांव जनसंपर्क कर रहे हैं। शाम पांच बजे के बाद पुलिस ने उन्हें आगे जाने दिया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, पूर्व ब्लाक प्रमुख जुगेन्द्र सिंह, अशोक वाल्मीकि, संजय दिवाकर, गोपाल चौधरी, कुलदीप चौधरी, केसी आजाद, ओपी चौधरी, तेजेन्द्र सिंह, डा. राकेशपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी