अलीगढ़ में मौसी के घर गई चार वर्षीय बच्ची से दरिंदगी

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के एक गांव में अपनी मौसी के घर रहने आई चार साल की मासूम बच्ची शौचालय में गंभीर हालत में पड़ी मिली। बच्ची की हालत बेहद नाजुक थी

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 11:25 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 11:25 PM (IST)
अलीगढ़ में मौसी के घर गई चार वर्षीय बच्ची से दरिंदगी
अलीगढ़ में मौसी के घर गई चार वर्षीय बच्ची से दरिंदगी

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के एक गांव में अपनी मौसी के घर रहने आई चार साल की मासूम बच्ची शौचालय में गंभीर हालत में पड़ी मिली। बच्ची की हालत बेहद नाजुक थी। उसके प्राइवेट पार्ट में कीड़े पड़ गए थे, जिसका वीडियो भी वायरल हो गया। पिता का आरोप है कि बच्ची के साथ उसके मौसेरे भाई ने दरिंदगी की है। दो-तीन दिन उसे भूखा भी रखा। पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही। उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन से भी शिकायत की है। फिलहाल बच्ची का इलाज आगरा के अस्पताल में चल रहा है। 

यह है मामला

हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान ने थाना इगलास में दी तहरीर में कहा है कि  जनवरी में उसकी पत्नी की बीमारी से मौत हो गई। उस पर दो बेटे व दो बेटियां हैं। तीन माह पहले इगलास क्षेत्र के गांव में रहने वाली उनकी साली अपने बेटे की शादी की बात कहकर उनके चारों बच्चों को साथ ले गईं। 15 दिन बाद बेटों को गांव छोड़ गई जबकि बेटियों को अपने साथ रख लिया। पिता का कहना है कि अच्छी परवरिश के बारे में सोचकर बेटियों को छोड़ दिया था। गुरुवार को चार वर्षीय छोटी बेटी शौचालय में पड़ी मिली थी। बाहर खेल रहे बच्चों ने उसे देखा तो शोर मचाया। ग्रामीणों ने पुलिस व चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना दी। पुलिस ने बच्ची को शौचालय से निकाला और चाइल्ड हेल्पलाइन के सुपुर्द कर दिया। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने पाया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में कीड़े पड़ गए हैैं। चाइल्ड लाइन ने बच्ची को पिता के सुपुर्द कर दिया। पिता का कहना है कि थाने में कोई सुनवाई न होने पर बच्ची को इलाज के लिए आगरा ले आए। उनका आरोप है कि साली के बेटे ने उनकी बच्ची के साथ दरिंदगी की है। 

गांव के एक व्यक्ति ने सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस की मदद से अस्पताल लाया गया। बाद में बच्ची के पिता आ गए। मेडिकल कॉलेज से बच्ची पिता के सुपुर्द कर दी, जो आरोप लगाए  हैं, उनके बारे में पुलिस को सूचना दे दी है। 

नीरा वाष्र्णेय, चेयरपर्सन, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी 

अनदेखी के चलते बच्ची की हालत खराब हुई है। उसे अस्पताल भिजवा दिया है। पिता की ओर से तहरीर में लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। 

परशुराम सिंह, सीओ, इगलास 

chat bot
आपका साथी