मोबाइल लूटने वाले गिरोह के चार शातिर दबोचे, छह मोबाइल बरामद Aligarh News

सासनीगेट पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिरों को दबोचा है। आरोपित सड़क पर राहगीरों को निशाना बनाते थे। इन्होंने चार घटनाअों को कबूला है। पुलिस ने गिरोह के पास से छह मोबाइल व दो बाइक भी बरामद की हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:32 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:32 PM (IST)
मोबाइल लूटने वाले गिरोह के चार शातिर दबोचे, छह मोबाइल बरामद Aligarh News
सासनीगेट पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिरों को दबोचा है।

अलीगढ़, जेएनएन। सासनीगेट पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिरों को दबोचा है। आरोपित सड़क पर राहगीरों को निशाना बनाते थे। इन्होंने चार घटनाअों को कबूला है। पुलिस ने गिरोह के पास से छह मोबाइल व दो बाइक भी बरामद की हैं। इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि आगरा रोड से बाइक सवारों ने एक राहगीर का मोबाइल झपट लिया था। इससे पहले भी एक-दो घटनाएं हुई थीं। पुलिस गिरोह की तलाश में थी। 

ऐसे पकड़े बदमाश 

गुरुवार रात इंस्पेक्टर जितेंद्र, दारोगा राकेश व संजीव की टीम ने गौरी शंकर मंदिर के सामने खाली पड़े मैदान से चार शातिरों को दबोच लिया। इनके नाम नगला पला निवासी करण, होली चौक निवासी खिलाड़ी वर्मा उर्फ छोटू, नई बस्ती भदेशी रोड निवासी आकाश व नगला पला निवासी तनुज उर्फ तन्नू हैं। इनके पास से आइ-फोन समेत अलग-अलग कंपनियों के कुल छह मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपितों ने 25 अप्रैल को विकास नगर चंद्रवती अस्पताल वाली गली से मोबाइल लूट समेत चार घटनाअों को कबूला है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि दो बदमाश रैकी करते थे। सुनसान इलाकों में राहगीरों को टारगेट किया जाता था। मौका मिलते ही बाइक पर आकर दो बदमाश लूट कर देते थे। आरोपितों दो माह से लूट मेें सक्रिय हुए हैं। फिर भी इनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इनके पास से घटना में इस्तेमाल किए जाने वाली दो बाइकें व तमंचा भी बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी