हत्यारोपितों को तलाश रहीं पुलिस की चार टीम, अभी तक सुराग नहीं

बन्नादेवी क्षेत्र में आरटीओ दफ्तर के बाहर अस्पताल संचालक पर हमले में चली गई थी एजेंट की जान।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 01:39 AM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 01:39 AM (IST)
हत्यारोपितों को तलाश रहीं पुलिस की चार टीम, अभी तक सुराग नहीं
हत्यारोपितों को तलाश रहीं पुलिस की चार टीम, अभी तक सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल स्थित आरटीओ दफ्तर के बाहर दिनदहाड़े एजेंट की गोली मारकर हुई हत्या में आरोपितों की तलाश में पुलिस की चार टीमें जुटी हैं। देर रात तक हमलावरों का सुराग नहीं लग सका था।

गांधीपार्क के सिधौली निवासी भूपेंद्र कुमार आराध्य अस्पताल के संचालक हैं। शनिवार को भूपेंद्र अस्पताल की एंबुलेंस की फिटनेस कराने आरटीओ दफ्तर आए थे। यहां भूपेंद्र कुमार, एजेंट रामकृष्ण निवासी कुंवरनगर कॉलोनी गांधीपार्क से बात कर रहे थे। तभी हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। फायरिग में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर रामकृष्ण ने दम तोड़ दिया। भूपेंद्र कुमार ने देवेंद्र टेढ़ा, हनुमान, किट्टू व सुमित निवासी सिधौली, गांधीपार्क के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि दस हजार के लेन-देन को लेकर भूपेंद्र की देवेंद्र टेढ़ा व हनुमान से रंजिश चल रही है। दोनों ही आरोपित पेशेवर अपराधी हैं और गांधीपार्क इलाके में 35 लाख रुपये की लूट, जानलेवा हमले में जेल जा चुके हैं। पुलिस की चार टीम आरोपितों के संभावित स्थानों पर तलाश करने में जुटी हैं। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में भी हमलावर भागते दिखाई पड़े हैं।

........

सराय मिस्त्र में तनाव,

आरोपितों की तलाश

जासं, अलीगढ़ : सासनीगेट क्षेत्र के सराय मिस्त्र में सट्टेबाजी को लेकर छह दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में भी पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

सराय मिस्त्र में मंगलवार रात वाल्मीकि व कोरी समाज के लोगों में विवाद हो गया था। इसमें वाल्मीकि समाज के शक्ति कुमार की गोली लगने से मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने आरोपित के घर में तोड़-फोड़ कर दी थी। पुलिस ने मुख्य आरोपित शंकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालात अभी पूरी तरह से सामान्य नहीं हैं। इलाके में पुलिस तैनात है। एसपी सिटी ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी