बच्ची की मौत का राजफाश करने के लिए चार टीमों ने गांव में डाला डेरा Aligarh News

गौंडा थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार को बच्ची का शव मिलने के बाद से शांति बनी हुई है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए अलग-अलग बिंदुअों पर काम कर रही है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 02:44 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 02:44 PM (IST)
बच्ची की मौत का राजफाश करने के लिए चार टीमों ने गांव में डाला डेरा Aligarh News
गांव में सोमवार को बच्ची का शव मिलने के बाद से शांति बनी हुई है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गौंडा थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार को बच्ची का शव मिलने के बाद से शांति बनी हुई है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए अलग-अलग बिंदुअों पर काम कर रही है। इसमें चार टीमों ने गांव में डेरा डाल लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस स्वजन के अलावा ग्रामीणों से भी बात कर रही है।

यह है मामला

गौंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे एक चार वर्षीय बच्ची गायब हो गई। बच्ची के पिता ने बताया कि उन्होंने पैंठ जाने से पहले बच्ची को घर से 50 मीटर दूर चौक में खेलते देखा था। गौंडा थाने में इसकी गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। सोमवार सुबह करीब 10 नौ बजे बच्चे के चाचा व ग्रामीणों ने एक खेत में बने गड्ढे में भरे पानी में बच्ची का शव देखा। पुलिस की मौजूदगी में शव को निकाला गया। इधर, कार्रवाई व उच्चाधिकारियों के आने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सुबह करीब 12 बजे शव को खैर-मथुरा रोड पर रखकर जाम लगा दिया। एसपी देहात शुभम पटेल व सीओ अशोक कुमार ने लोगों को समझाया। इसके बाद ही दोपहर तीन बजे स्वजन की मर्जी से शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। सीओ की गाड़ी पर पत्थर मारे। इसमें दारोगा सुरेश पाल के सिर में चोट आई है।

चार टीम कर रहीं जांच

पुलिस ने लाठियां भांजकर लोगों को हटाया। एसएसपी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पोस्टमार्टम में पानी में डूबने से मौत की बात सामने आई है। लेकिन, पुलिस जांच कर रही है कि बच्ची खुद डूबी या उसे डुबोया गया। एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि चार टीमों को जांच में लगाया गया है। हर बिंदु पर बारीकी से पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी