शोरूम का शटर तोड़कर 25 लाख के स्मार्ट फोन चोरी के मामले चार सस्‍पेंड Aligarh News

शहर के प्रमुख बाजार सेंटर प्वॉइंट के पास मोबाइल शोरूम से 25 लाख के मोबाइल चोरी के मामले में चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 08:39 PM (IST)
शोरूम का शटर तोड़कर 25 लाख के स्मार्ट फोन चोरी के मामले चार सस्‍पेंड Aligarh News
शोरूम का शटर तोड़कर 25 लाख के स्मार्ट फोन चोरी के मामले चार सस्‍पेंड Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : शहर के प्रमुख बाजार सेंटर प्वॉइंट के पास मोबाइल शोरूम से 25 लाख के मोबाइल चोरी के मामले में चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। 

डयूटी में बरती लापरवाही 

एसएसपी मुनिराज ने सेंटर प्वॉइंट के समद रोड पर मोबाइल शोरूम से हुई चोरी की घटना में डयूटी में लापरवाही बरतने पर लेपर्ड 78 पर तैनात सिपाही सचिन कुमार,  यूपी 112 की पीआरवी 0719 पर तैनात पीआरवी कर्मी प्रिंस कुमार, महिला आरक्षी छवि त्यागी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसी पीआरवी पर तैनात चालक योगेंद्र सिंह को मूल तैनाती 38 वीं वाहिनी पीएसी को निलंबित करने के लिए सेनानायक 38 वीं वाहिनी पीएसी को पत्र भेजा गया है। लैपर्ड-78 सिविल लाइन पर तैनात होमगार्ड मनोहर सिंह के खिलाफ कार्रवाई को कमांडेंट होमगार्ड को रिपोर्ट भेजी गयी है । इसके अलावा सेंटर प्वॉइंट चौकी इंचार्ज सौरभ शर्मा की प्रारंभिक जांच के निर्देश जारी किए गए हैं।

ऐसे हुई थी मोबाइल शोरूम से चोरी

वारदात तड़के करीब चार बजे सेंटर प्वॉइंट के पास समद रोड पर मंगलम कॉम्प्लेक्स स्थित मोबाइल शोरूम में हुई। इसके मालिक हरिओम नगर निवासी प्रसून कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि शटर खुलवाया तो अंदर कीमती स्मार्ट फोन गायब थे, सामान  फैला हुआ था। सूचना पर आसपास के दुकानदार व पुलिस आ गई। बदमाश सैमसंग, ओपो, एमआइ कंपनी के करीब 88 स्मार्ट फोन ले गए हैं, जिनकी कीमत करीब 25 लाख रुपये है। बदमाशों की फोटो सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। शोरूम के शटर को औजारों की मदद से बदमाशों ने ऊंचा किया, फिर अंदर गए। बदमाश एंड्रॉयड व स्मार्ट फोन ही ले गए हैं। दो बदमाश अंदर रहे, तीसरा बाहर निगरानी करता रहा। पुलिस की टीमों ने सेंटर प्वॉइंट, समद रोड, रामघाट रोड पर लगे करीब 40 कैमरों को खंगाला। 

चोरी की घटना में बदमाशों की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इनकी पहचान कराने की कोशिश की जा रही है, ताकि जल्द राजफाश हो सके। 

मुनिराज, एसएसपी 

chat bot
आपका साथी