चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, छात्र की तलाश में दिल्ली की दो-तीन लोकेशन रडार पर Aligarh news

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के लापता छात्र अशरफ की तलाश में जुटी पुलिस को चौथे दिन कुछ सुराग मिले हैं। पुलिस का मानना है कि छात्र दिल्ली में ही है। उसकी सीडीआर के आधार पर दिल्ली की दो-तीन लोकेशन रडार पर हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 02:54 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 02:54 PM (IST)
चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, छात्र की तलाश में दिल्ली की दो-तीन लोकेशन रडार पर Aligarh news
एएमयू के लापता छात्र अशरफ की तलाश में जुटी पुलिस को चौथे दिन कुछ सुराग मिले हैं।

अलीगढ़, जेएनएन : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के लापता छात्र अशरफ की तलाश में जुटी पुलिस को चौथे दिन कुछ सुराग मिले हैं। पुलिस का मानना है कि छात्र दिल्ली में ही है। उसकी सीडीआर के आधार पर दिल्ली की दो-तीन लोकेशन रडार पर हैं। पुलिस की एक टीम दिल्ली में डटी हुई है। दावा है कि जल्द छात्र का पता लगा लिया जाएगा। 

बीए तृतीय वर्ष का छात्र है

बिहार के अररिया जिले के थाना पलासी के ग्राम बलवा निवासी मोहम्मद अशरफ पुत्र बशी अहमद एएमयू में स्पेनिश लैंग्वेज से बीए तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। मंगलवार दोपहर तीन बजे अशरफ को शमशाद मार्केट में देखा गया था। वहीं बुधवार तड़के उसका फोन चालू हुआ, जिसकी लोकेशन आनंद विहार में थी। इसके आधार पर सिविल लाइन पुलिस की एक टीम दिल्ली में छात्र की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि शमशाद मार्केट के बाद छात्र बरछी बहादुर दरगाह पर भी सीसीटीवी में दिखा है। यहां से कठपुला पर टेंपो से उतरते दिखा है। इसके बाद सारसौल बस अड्डे के पास बरौला रोड की जाते दिखा है। फिर यहां से लौटकर बस अड्डे में दाखिल हो गया। इससे स्पष्ट है कि छात्र बस से रवाना हुआ। बस अड्डे में सीसीटीवी नहीं है।

संदिग्‍ध नंबर मिले

दूसरी तरफ छात्र की सीडीआर खंगालने पर दो-तीन संदिग्ध नंबर मिले हैं। इनसे अधिक बातें होती थीं। इनमें एक लड़की का भी नंबर है। संभवत: यह लड़की अफगानिस्तान की हो सकती है, जिसके बारे में छात्र के दोस्तों ने भी जिक्र किया है। लोकेशन के आधार पर पुलिस की टीमें दिल्ली के स्थानों पर दबिश दे रही हैं। जल्द ही छात्र का पता लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी