लूट की स्कूटी सहित चार गिरफ्तार, चाकू और तमंचा बरामद

लोधा में शनिवार की देर शाम थाना पुलिस गस्त पर थी तभी मुखबिर ने खैर रोड स्थित आसाराम बापू आश्नम के निकट लुटेरों के खड़े होने की सूचना दी। सूचना पर थाना पुलिस ने टीम गठित करके मुखबिर के बताये स्थान को चारों तरफ से घेर लिया ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:10 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:10 PM (IST)
लूट की स्कूटी सहित चार गिरफ्तार, चाकू और तमंचा बरामद
लोधा पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश व बरामद सामान।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। लोधा में शनिवार की देर शाम थाना पुलिस गस्त पर थी तभी मुखबिर ने खैर रोड स्थित आसाराम बापू आश्नम के निकट लुटेरों के खड़े होने की सूचना दी। सूचना पर थाना पुलिस ने टीम गठित करके मुखबिर के बताये स्थान को चारों तरफ से घेर लिया और मौके से चार युवकों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान दो तमंचे, दो चाकू, चार जिंदा कारतूस, 25 सौ रुपये नगद व लूट की स्कूटी बरामद हुई।  पूछताछ में पकड़े गये युवकों ने अपने नाम अभिषेक शर्मा उर्फ छोटू पुत्र महेश चंद शर्मा निवासी नेहरा, संदीप शर्मा पुत्र कैलाश चंद निवासी चुआवली गभाना, अनमोल शर्मा पुत्र देवेंद्र उपाध्याय निवासी बीठना,गोंडा, जयशंकर शर्मा पुत्र राकेश कुमार निवासी चुआवली गभाना, बताया। थाना पुलिस ने चारों लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई कर रविवार को जेल भेजा है।

25 नवंबर को खैर निवासी श्‍याम बाबू से हुई थी लूट

बतादें कि पिछले दिनों 25 नवंबर को खैर के गांव अर्राना निवासी श्याम बाबू से तमंचे के बल पर स्कूटी, हेल्मेट और नगदी लूट ली गयी थी ,तभी से थाना पुलिस लुटेरों की तलाश में थी और शनिवार को मुखबिर की सूचना पर लुटेरों को धर दबेचा। पकड़ने वाली टीम में थाना प्रभारी प्रवीन कुमार एसआई चमन सिंह,लाल बहादुर सिंह कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह, दीपेश यादव,विजयपाल व योगेश कुमार शामिल रहे।

दुबे का पड़ाव पर बाइक भिड़ीं, युवक के पैर में हुआ फ्रैक्चर

अलीगढ़। गांधीपार्क क्षेत्र के दुबे का पड़ाव स्थित बिजलीघर के सामने शनिवार दोपहर दो बाइक आपस में भिड़ गईं। जिसमें कासगंज का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कासगंज के सोरों निवासी दिनेश कुमार किसी काम से बाइक से अलीगढ़ आए थे। दोपहर के वक्त दुबे का पड़ाव से गुजरने के दौरान बिजलीघर के सामने एक बुलेट सवार ने लापरवाही से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दिनेश कुमार के पैर में काफी चोट आने से फ्रैक्चर हो गया। राहगीरों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद बुलेट को छोड़कर युवक भाग गया। जिसे पुलिस ने थाने में ले जाकर खड़ा करा लिया है।

chat bot
आपका साथी