खेत पर जा रहे पूर्व प्रधान की ट्रेन से कटकर मौत Aligarh News

हावड़ा रेलवे लाइन पर खेत पर जा रहे पूर्व प्रधान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जानकारी मिलने पर गांव के अनेक ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 06:31 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 07:49 AM (IST)
खेत पर जा रहे पूर्व प्रधान की ट्रेन से कटकर मौत Aligarh News
खेत पर जा रहे पूर्व प्रधान की ट्रेन से कटकर मौत Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। तहसील गभाना क्षेत्र के गांव चूहरपुर के निकट हावड़ा रेलवे लाइन पर खेत पर जा रहे पूर्व प्रधान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जानकारी मिलने पर गांव के अनेक ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर जीआरपी व थाना गभाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया।

रेलवे लाइन पार करके खेत पर जा रहे थे पूर्व प्रधान

गांव चूहरपुर  निवासी ओमप्रकाश सिंह (70) गुरुवार की सुबह करीब 6: 30 बजे गांव से रेलवे लाइन की दूसरी तरफ स्थित अपने खेतों पर जा रहे थे। जैसे ही वह रेलवे लाइन पर पहुंचे। तभी अलीगढ़ की तरफ से आ रही ईएमयू ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया। जानकारी मिलने पर जीआरपी व थाना गभाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। इधर सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया। तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। रिश्तेदार व पड़ौसी  गांव में घर पहुंच गए और शोक संवेदना व्यक्त की। मृतक के पत्नी शीला देवी, दो बेटा व एक बेटी मौजूद हैं।

chat bot
आपका साथी