बीमारी के चलते पूर्व प्रधान का निधन, कब्रिस्तान में किया गया सुपुर्द ए खाक Aligarh news

गांव मिर्जाचांदपुर निवासी पूर्व प्रधान अमन खान कुछ दिन पूर्व डायरिया बीमारी से पीड़ित हो गए थे। जिनका उपचार अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज चल रहा था। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। गांव में लोगों ने कोरोना संक्रांति की अफवाह फैला दी ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:06 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:15 PM (IST)
बीमारी के चलते पूर्व प्रधान का निधन, कब्रिस्तान में किया गया सुपुर्द ए खाक Aligarh news
अकराबाद के ग्राम मिर्जा चांदपुर के पूर्व प्रधान का बीमारी के चलते जेएन मेडिकल कॉलेज में निधन हो गया ।

अलीगढ़, जेएनएन । अकराबाद के ग्राम मिर्जा चांदपुर के पूर्व प्रधान का बीमारी के चलते उपचार के दौरान जेएन मेडिकल कॉलेज में निधन हो गया । मृत्यु की खबर सुनते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

गांव के लोगों ने ही फैलाई अफवाह

गांव मिर्जाचांदपुर निवासी पूर्व प्रधान अमन खान कुछ दिन पूर्व डायरिया बीमारी से पीड़ित हो गए थे। जिनका उपचार अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज चल रहा था। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।  गांव में लोगों ने कोरोना संक्रांति की अफवाह फैला दी जिसको लेकर गांव में एक दहशत का माहौल बन जाए।  मृतक पूर्व प्रधान के साथी इमरान वेग ने बताया उनकी कुछ दिन पूर्व डायरिया के चपेट में आने से बीमार हो गए थे जिसका उपचार सीएम मेडिकल कॉलेज में चला रहा था। ग्रामवासियों ने बताया कि देवता तुल्य इंसान हमें छोड़ कर चला गया ऐसा इंसान हर गांव को नहीं मिलता, जिसकी कमी ग्राम वासियों को हमेशा खलती रहेगी। कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक के मौके पर हर किसी की आंखें नम थी। इस मौके पर इमरान मुशीरअरमान बरकत शकील आदि लोग मौजूद थे। 

प्रधानी की चुनाव में वोट न देने पर मारपीट, पीड़ित ने दी तहरीर 

अकराबाद : ब्लाक क्षेत्र के एक गांव में प्रधानी का चुनाव हारने के बाद गांव के एक प्रत्याशी के समर्थकों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। गांव दुभिया बंजारा निवासी नीरज पुत्र जैल सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है। कि उसके भाई अकराबाद से गांव जा रहे थे। इसी दौरान गांव के ही एक प्रधान प्रत्याशी ने चुनाव हारने के बाद गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। जिसको लेकर पीड़ित थाने पहुंचा जहां पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी