वोट न देने पर घर में घुसकर महिला से छेडख़ानी, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

पीडि़त महिला का कहना है कि 15 मई की शाम को पंचायत चुनाव में वोट न देने की रंजिश को लेकर गांव का ही एक युवक घर में घुस आया। युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेडख़ानी करने लगा विरोध करने पर उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:18 PM (IST)
वोट न देने पर घर में घुसकर महिला से छेडख़ानी, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
वोट न देने पर एक महिला से घर में घुसकर छेडख़ानी करने] कपड़े फाडऩे की रिपोर्ट दर्ज की गई।

अलीगढ़, जेएनएन । कोतवाली क्षेत्र के गांव दौलताबाद में पंचायत चुनाव में वोट न देने पर एक महिला से उसके घर में घुसकर छेडख़ानी करने तथा कपड़े फाडऩे संबंधी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

वोट न देने पर दिया घटना को अंजाम

पीडि़त महिला का कहना है कि 15 मई की शाम को पंचायत चुनाव में वोट न देने की रंजिश को लेकर गांव का ही एक युवक घर में घुस आया। युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेडख़ानी करने लगा विरोध करने पर उसके कपड़े भी फाड़ दिए। युवक की उसके पिता से शिकायत की तो उन्होंने भी गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और मारपीट भी की। पीडि़ता ने पुलिस से घटना की शिकायत की थी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपित युवक राहुल व उसके पिता इंदल सिंह के खिलाफ  मुकदमा दर्ज किया गया है।  

ताहरपुर में प्रधानी चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट

इगलास कोतवाली क्षेत्रांर्गत ग्राम ताहरपुर में प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर दो युवकों के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। कोतवाली पुलिस ने पीडि़तों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है।

अनुराग पाठक पुत्र किशनहरी का आरोप है कि गांव में हाल ही में संपन्न हुए प्रधान के चुनाव को लेकर एक पक्ष रंजिश में मानता है। सोमवार को सांय पांच बजे करीब आरोपियों ने मिलकर उसको खेत पर घेराबंदी करके मारपीट करते हुए सिर में फरसे से प्रहार किया। पड़ोसी युवक चंद्रशेखर के साथ भी लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए चुटैल कर दिया। शोर-शराबा सुनने पर गांव से लोगों को आता देख आरोपी पथराव करते हुए आइंदा जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस का कहना है कि पीडि़त युवकों को डाक्टरी के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भेज दिया गया है, जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी