आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन करें

आदर्श आचार संहिता का पालन प्रत्याशी पूर्ण रूप से करें। कानून व्यवस्था भंग करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:57 PM (IST)
आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन करें
आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन करें

अलीगढ़: आदर्श आचार संहिता का पालन प्रत्याशी पूर्ण रूप से करें। कानून व्यवस्था भंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। साथ ही कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन भी चुनाव के दौरान करना हर आदमी का कर्तव्य है। यह बातें जवां थाने में आयोजित प्रत्याशियों की शांति व्यवस्था की बैठक के दौरान एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने कहीं। एसडीएम कोल रंजीत सिंह ने कहा कि आदर्श आचार संहिता का पालन कराने व पारदर्शी तरीके से चुनाव कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। हम किसी भी सूरत में चुनाव के दौरान गुंडई व दबंगई बर्दाश्त नहीं करेंगे। सीओ सिविल लाइन अनिल कुमार समानिया ने लोगों से अपील की कि वे चुनाव के दौरान किसी भी वोटर को किसी भी प्रकार का प्रलोभन न दें व शराब न बांटें वरना सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। इस दौरान एसओ चंचल सिरोही, एसओ गोधा रामसिया मौर्य, उप निरीक्षक रोहित राठी, आदित्य शंकर तिवारी, मनोज कुमार सिंह, समसुल खान, जीवन सिंह, वेद प्रकाश,सुरेश कुमार, रमेश चंद, संजय सिंह, हरिओम, सुनील कुमार,सुरेंद्र सिंह, शिवलाल सिंह, राहुल, बंटी सिंह, देवेंद्र सिंह,अजय ठाकुर आदि प्रमुख थे।

सेक्टर मजिस्ट्रेट संग

एसडीएम ने ली बैठक

संवाद सूत्र, गभाना : पंचायत चुनाव को लेकर शुक्रवार को एसडीएम प्रवीण यादव ने ब्लाक मुख्यालय चंडौस पर सेक्टर मजिस्ट्रेट संग बैठक ली। सभी मजिस्ट्रेट को निर्देशित किया कि मतदान दिन वाले वे अपने-अपने सेक्टर में भ्रमण पर रहें। पोलिग सेंटर से प्रत्याशियों के बस्ते 200 मीटर दूर लगवाएं जाएं और चुनाव आचार संहिता का पालन कराया जाए। सेक्टर मजिस्ट्रेट हरेक छोटी-बड़ी घटनाओं पर नजर रखें और किसी भी समस्या या शिकायत संज्ञान में आने पर उसका प्रभावी निस्तारण कराएं। चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्वक संपन्न कराने में किसी भी तरह की शिथिलता न बरतें । लापरवाही पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

चुनाव को लेकर एसडीएम व

सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ बैठक

चंडौस : ब्लॉक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर एसडीएम गभाना प्रवीण यादव द्वारा ब्लॉक चंडौस के सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ मीटिग की गई। इस दौरान उन्होंने सभी से वार्ता कर उनके क्षेत्र के बारे में जानकारी दी। एसडीएम ने कहा कि मतदान वाले दिन वह निरंतर भ्रमण पर रहें। प्रत्याशियों के बस्ते पोलिग बूथ से 200 मीटर दूर लगवाएं और किसी भी छोटी सी छोटी घटना का तुरंत संज्ञान लेते हुए तत्काल निराकरण मौके पर ही कराया जाए। पूरे निर्वाचन के दौरान निष्पक्षता के साथ काम करते हुए मतदान संपन्न कराया जाए।

chat bot
आपका साथी