मां की मौत के पांच दिन बेटे की हार्ट अटैक से मौत, घर में मचा कोहराम Aligarh news

विजयगढ़ में मौत ने एक परिवार में ऐसा खेल खेला जिससे सगे संबंधी आस-पड़ोस के लोग स्तब्ध रह गए । बुधवार को अचानक मां की मौत हो गई थी। शनिवार को सबसे छोटे शादीशुदा पुत्र की मौत हो जाने से घर में कोहराम मच गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:08 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:18 PM (IST)
मां की मौत के पांच दिन बेटे की हार्ट अटैक से मौत, घर में मचा कोहराम  Aligarh news
विनोद कुशवाहा की फाइल फोटो। पांच दिन पूर्व इनकी मां का हुआ था निधन।

अलीगढ़, जेएनएन : विजयगढ़ में मौत ने एक परिवार में ऐसा खेल खेला जिससे सगे संबंधी आस-पड़ोस के लोग स्तब्ध रह गए । बुधवार को अचानक मां की मौत हो गई थी। मां की मौत से परिवार शोक की लहर मैं डूबा हुआ था दुख से उबर नहीं पाया था, उससे पहले शनिवार को सबसे छोटे शादीशुदा पुत्र की मौत हो जाने से घर में कोहराम मच गया।

सात साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार मोहल्ला लव कुश नगर में 70 वर्षीय वृद्धा राजवती अपने पुत्रों के साथ रहती थी। परिवार मेहनत मजदूरी करके अपना भरण पोषण कर रहा था। पति एवं बड़े पुत्र की कई वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी । बुधवार को वृद्धा राजवती की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, जिससे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई । सगे संबंधी परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे थे,  लेकिन शनिवार को अचानक सबसे छोटे पुत्र विनोद कुशवाहा उम्र 28 वर्ष की हार्ट अटैक से मौत हो गई, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। मां की मौत अभी भूल नहीं पाए थे कि एक सदमा और परिवार को लग गया। विनोद की शादी 7 वर्ष पूर्व ग्राम भोजगढ़ी थाना सासनी निवासी ममता के साथ हुई थी उसके पास एक डेढ़ वर्षीय पुत्र है। पत्‍नी  माह की गर्भवती बतायी गयी है। पति की मौत से ममता पर जैसे कोई पहाड़ गिर पड़ा हो। विनोद मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था।

chat bot
आपका साथी