पेड़ की टहनियों के टकराने से तार से निकली चिंगारी में पांच बिटोरे खाक Aligarh news

जवां में सुड़ियाल के समीप सड़क के किनारे रखें बिटोरा में विद्युत तार से निकली चिंगारी से भयंकर आग लग गई जिसमें 5 बटोरे जलकर राख हो गए। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस तो मौके पर पहुंच गई

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:59 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:59 PM (IST)
पेड़ की टहनियों के टकराने से तार से निकली चिंगारी में पांच बिटोरे खाक Aligarh news
जवां में सुड़ियाल के समीप सड़क के किनारे रखें बिटोरा में तार से निकली चिंगारी से भयंकर आग लग गई,।

अलीगढ़, जेएनएन । जवां में सुड़ियाल के समीप सड़क के किनारे रखें बिटोरा में विद्युत तार से निकली चिंगारी से भयंकर आग लग गई, जिसमें 5 बटोरे जलकर राख हो गए। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस तो मौके पर पहुंच गई लेकिन अग्निशमन विभाग की गाड़ी 2 घंटे बाद मौके पर पहुंची उसके बाद ही आग पर मुश्किल से काबू पाया गया।

पेड़ की टहनियो के टकराने से तार से निकली चिंगारी ने मचायी तबाही

सुड़ियाल के समीप नेशनल हाईवे के किनारे गांव के लोगों के बुर्जी व बिटोरा रखे हैं उन्हीं के ऊपर से विद्युत लाइन की 11000 वोल्टेज के तार जा रहे हैं, जिन पर पेड़ों की टहनियों के टच होने पर आए दिन उनमें चिंगारी निकलती रहती है। मंगलवार को दोपहर करीब 12:00 बजे पेड़ की टहनियों से विद्युत तार टच होने से चिंगारी निकलकर राजकुमार पुत्र अमर सिंह के बिटोरा पर जा गिरी जिससे उसमें आग लग गई। इसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर एक के बाद एक पांच बिटोरा को अपने आगोश में ले लिया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी, पुलिस द्वारा मामले की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई लेकिन इस सबके बावजूद 2 घंटे बाद भी अग्निशमन की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच सकी, जिससे एक के बाद एक 5 बटोरे जलकर राख हो गए। 2 घंटे बाद पहुंची अग्निशमन की गाड़ी ने बमुश्किल आग पर काबू पाया वरना आस पास रखें बड़ी संख्या में बिटोरा भी जलकर राख हो जाते।

chat bot
आपका साथी