अलीगढ़ में पहले तय किया भाड़ा, फिर लूट लिया टेंपो

अलीगढ़़ के कस्‍बा विजयगढ़ में एटा के निधौली कलां चौराहा से पांच सौ रुपये में विजयगढ़ के लिए भाड़े पर तय करके लाए बदमाश चालक की आंखों में मिर्च डालकर टेंपो व पांच सौ रुपये लूट ले गए

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 11:13 PM (IST)
अलीगढ़ में पहले तय किया भाड़ा, फिर लूट लिया टेंपो
अलीगढ़ में पहले तय किया भाड़ा, फिर लूट लिया टेंपो

अलीगढ़ जेएनएन : जनपद अलीगढ़़ के कस्‍बा विजयगढ़ में एटा के निधौली कलां चौराहा से पांच सौ रुपये में विजयगढ़ के लिए भाड़े पर तय करके लाए बदमाश चालक की आंखों में मिर्च डालकर टेंपो व पांच सौ रुपये लूट ले गए। घटना शुक्रवार करीब नौ बजे की है। चार बदमाशों की थाना क्षेत्र में ग्राम नगला बरी के पास घटना को अंजाम दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

चार युवकों ने लूटा टेंपो

शेर ङ्क्षसह पुत्र रामप्रसाद निवासी ग्राम सराय राजनगर थाना जलेसर जिला एटा अपने थ्री व्हीलर यूपी 82 टी 0619 को लेकर सवारियों के इंतजार में सुबह करीब छह बजे निधौली कलां चौराहा पर खड़ा था। तभी चार लोग आए तथा विजयगढ़ चलने की बात कहकर 500 में टेंपो तय कर लिया। अपने दोस्त टिंकू व उन चारों युवकों को लेकर शेर सिंह आ रहा था। 

आंखों में डाली मिर्च

करीब नौ बजे नगला बरी के पास बंबा की पटरी पर एक व्यक्ति ने पेशाब के बहाने टेंपो को रुकवा लिया और उनमें से एक ने शेर ङ्क्षसह के आंखों में मिर्च डाल दी। इतने में उसकी चीख निकल गई। बदमाश उसके साथ मारपीट करते हुए टेंपो लेकर फरार हो गए। इस मामले में चालक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाना विजयगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया टेंपो लूट की घटना संदिग्ध लग रही है। वैस जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी