पहले चांदी व्‍यवसायी की बाइक में टक्‍कर मारी फिर घर में बनाया बंधक, चंद घंटों में पुलिस ने छुड़ाया

हाथरस जागरण संवाददाता। सादाबाद में रविवार की देर रात्रि अपने खेत से बाइक द्वारा लौट रहे एक चांदी व्यवसाई की बाइक में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर चांदी व्यवसाई का अपहरण करके उसे एक घर में बंधक बना लिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 09:03 AM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 09:05 AM (IST)
पहले चांदी व्‍यवसायी की बाइक में टक्‍कर मारी फिर घर में बनाया बंधक, चंद घंटों में पुलिस ने छुड़ाया
सादाबाद में रविवार की रात चांदी व्‍यवसायी को बदमाशों ने बंधक बना लिया।

हाथरस, जागरण संवाददाता। सादाबाद में रविवार की देर रात्रि अपने खेत से बाइक द्वारा लौट रहे एक चांदी व्यवसाई की बाइक में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर चांदी व्यवसाई का अपहरण करके उसे एक घर में बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बंधे हुए चांदी व्यवसाई को मुक्त कराया। लेकिन अपहरणकर्ता भाग जाने में सफल हो गए घटना को लेकर कोतवाली में कुछ लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी गई है।

व्‍यवसायी अपनी बाइक से खेत से घर लौट रहे थे

जानकारी के मुताबिक बिसाबर निवासी चांदी व्यवसाई प्रमोद कुमार गौतम रविवार की रात्रि करीब नौ बजे मोटरसाइकिल से अपने खेत से घर को लौट रहा था। पचावरी मार्ग पर स्कार्पियो सवार कुछ लोगों ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिसके कारण बाइक सवार चांदी व्यवसाई गिर पड़ा। चांदी व्यवसाई के साथ गाली गलौज व हाथापाई करते हुए उसे बंधक बनाकर गाड़ी में डाल लिया। यह जानकारी चांदी व्यवसाई के स्वजन को मिली तो वह तत्काल पुलिस के पास पहुंच गए तथा 112 नंबर पर भी कॉल कर दी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए संभावित स्थान पर पहुंचे जहां पर चांदी व्यवसाई घर में बंधा हुआ पाया गया। इधर अपहरणकर्ता पुलिस को देख कर भाग जाने में सफल हो गए।

व्‍यवसायी के पिता ने चार लोगो के खिलाफ दी तहरीर

चांदी व्यवसाई ने बताया कि उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की नियत से यह लोग लाए थे। लेकिन पुलिस की तत्परता से वह इनके बंधन से मुक्त हो गया है। यह सभी लोग अपराधी किस्म के हैं। इससे उसे तथा उसके परिवार को जान माल का खतरा बना हुआ है। घटना को दृष्टिगत रखते हुए चांदी व्यवसाई के पिता हरिओम गौतम द्वारा गांव के दो युवकों को नामजद करते हुए चार के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस तत्काल जांच पड़ताल में जुट गई तथा आरोपियों की तलाश में दबिश देना प्रारंभ कर दिया है।

chat bot
आपका साथी