अलीगढ़ से हाथरस जा रही रोडवेज बस के इंजन में लगी आग, अफरा तफरी

गांधीपार्क थाना क्षेत्र के छर्रा अड्डा पुल पर सोमवार दोपहर को एक रोडवेज बस के इंजन में आग लग गई। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन यात्रियों को उतारा गया। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। धुआं कम होने के बाद बस एटा चुंगी तक लाई गई।

Anil KushwahaMon, 22 Nov 2021 05:51 PM (IST)
गांधीपार्क थाना क्षेत्र के छर्रा अड्डा पुल पर सोमवार दोपहर को एक रोडवेज बस के इंजन में आग लग गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गांधीपार्क थाना क्षेत्र के छर्रा अड्डा पुल पर सोमवार दोपहर को एक रोडवेज बस के इंजन में आग लग गई। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन यात्रियों को उतारा गया। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। धुआं कम होने के बाद बस एटा चुंगी तक लाई गई, जिसके बाद यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य तक रवाना किया।

अलीगढ़ से हाथरस जा रही थी बस

सोमवार दोपहर करीब एक बजे रोडवेज बस अलीगढ़ से हाथरस जा रही थी। वन वे होने के चलते बस छर्रा अड्डा की तरफ से जा रही थी। छर्रा अड्डा पुल पर चढ़ते ही बस के इंजन में धुआं निकलने लगा। कुछ सेकेंड में आग लग गई। चालक ने बस को रोककर फौरन यात्रियों को उतारा। इससे खलबली मच गई। पानी से आग बुझाया गया। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। हालांकि जब धुआं निकलना बंद हो गया तो बस में दोबारा से यात्रियों को बिठाया गया और एटा चुंगी तक लाया गया। इधर, ऐहतियातन बस को एटा चुंगी पर ही रोक दिया गया। यहां से दूसरी बस में यात्रियों को भेजा गया। भाजयुमो कार्यकर्ता विशाल देशभक्त ने बताया कि बस में उनकी माता मालती देवी भी बैठी थीं। उन्हें हाथरस जाना था। दोपहर 12 बजे विशाल माता को बस में बिठाकर आ गए थे। एक बजे बस में आग लगने की सूचना मिली तो होश उड़ गए। मौके पर पहुंचे बस में से धुआं निकल रहा था। विशाल ने बताया कि माता को आटो से सासनीगेट गेट छुड़वाया। इसके बाद दूसरी बस से हाथरस भेजा।

पुल पर लगा जाम

हादसे के बाद छर्रा अड्डा पुल पर लंबा जाम लग गया। अचल ताल से लेकर नौरंगाबाद तक करीब आधा घंटा वाहन जाम में फंसे रहे। काफी देर तक पुलिस भी नहीं पहुंची। काफी मशक्कत के बाद जाम खुल सका।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.