अलीगढ़ कासिमपुर पावर हाउस के डंपयार्ड में लगी आग,करोड़ों का नुकसान,Photo में देखें माहौल

। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कासिमपुर पावर हाउस में रविवार को दोपहर में आग लग गई। आग इतनी भयकर लगी है कि मशक्‍त के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। दमकलें आग बुझाने में लगी हुई हैं लेकिन कामयाबी नहीं मिली है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 01:47 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 02:27 PM (IST)
अलीगढ़ कासिमपुर पावर हाउस के डंपयार्ड में लगी आग,करोड़ों का नुकसान,Photo में देखें माहौल
अलीगढ़ के कासिमपुर पावर हाउस में रविवार को दोपहर में आग लग गई।

अलीगढ़, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश  के जनपद अलीगढ़ के कासिमपुर पावर हाउस में रविवार को दोपहर में आग लग गई। आग इतनी भयकर लगी है कि मशक्‍त के बाद भी आग पर काबू  नहीं पाया जा सका है। दमकलें आग बुझाने में लगी हुई हैं, लेकिन कामयाबी नहीं मिली है। आग से करोड़ों का नुकसान हुआ है। 75 फीसद आग पर काबू पा लिया है।

जवां कस्बे में कासिमपुर पावर हाउस परियोजना का एस डंपयार्ड है। इसके पास  निर्माणाधीन परियोजना का स्टोर है। रविवार की दोपहर को स्‍टोर में भीषण आग लग गई। इसमें लाखों का फाइबर केबल जल गया। आग इतनी भयंकर रूप से लगी हुई है कि परियोजना की अग्निशमन केंद्र की पांच  दमकलें आग बुझाने में लगी हुई हैं, लेकिन भीषण आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है।

बादलों में छा गया घना धूंआ 

करोड़ों का नुकसान

कासिमपुर पावर हाउस के एस डंपयार्ड के स्टोर में लगी भीषण आग से करीब पौने तीन करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आग को बुझाने में 4 दमकलें सीआईएसएफ के अग्निशमन केंद्र की लगी हुई हैं। तीन दमकलें बाहर जनपद से बुलाई गई हैं। आग पर करीब 75 फीसद काबू पा लिया गया है। परियोजना के प्रबंधक इंजीनियर आरके वाही ने बताया की आग किन कारणों से लगी है। इसका पता नहीं चल सका है। 

chat bot
आपका साथी