आटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान, मशक्‍कत के बाद बुझी आग Aligarh News

बन्ना देवी थाना क्षेत्र के सारसौल स्थित टीवीएस शोरूम के पास एक आटो पार्ट्स की दुकान में शुक्रवार देर रात आग लग गई । आग से दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। दमकल की तीन गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:27 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 02:16 PM (IST)
आटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान, मशक्‍कत के बाद बुझी आग Aligarh News
आग से दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

अलीगढ़, जेएनएन। बन्ना देवी थाना क्षेत्र के सारसौल स्थित टीवीएस शोरूम के पास एक आटो पार्ट्स की दुकान में शुक्रवार देर रात आग लग गई । आग से दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। दमकल की तीन गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। उधर हुए नुकसान को देख दुकान स्वामी की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

दुकानदार की तबियत बिगड़ी

बन्नादेवी की नई बस्ती गली नंबर चार निवासी कुलदीप सचदेवा की सारसौल टीवीएस शोरूम के पास आटो पार्ट्स की दुकान है। शुक्रवार रात करीब 11 बजे दुकान में आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि तमाम प्रयासों के बाद भी स्थानीय लोग उस पर काबू नहीं पा सके। दमकल की एक -एक कर तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद बुझाया। उधर, दुकान स्वामी कुलदीप सचदेवा भी मौके पर पहुंचे और हुए नुकसान को देखकर उनकी तबीयत बिगड़ गई । जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मुख्य अग्निशमन अधिकारी विवेक शर्मा ने बताया कि आग में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है । आग किस कारण से लगी इसकी  जानकारी नहीं हो सकी है, जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी