बंद मकान में जल रहे दीये से लगी आग, हजारों का ईंधन जलकर खाक Aligarh news

थाना बन्नादेवी क्षेत्र के त्रिमूर्ति नगर चांदमारी में शनिवार देर रात बंद मकान में जल रहे दीपक से आग लग गई । जिससे घर में रखा हजारों रुपये का ईधन जलकर राख हो गया । आग पर दमकल की तीन गाड़ियों ने पहुंचकर काबू पाया ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 03:25 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 04:13 PM (IST)
बंद मकान में जल रहे दीये से लगी आग, हजारों का ईंधन जलकर खाक Aligarh news
थाना बन्नादेवी क्षेत्र के त्रिमूर्ति नगर में आग से जलकर राख हुुुए सामान।

अलीगढ़, जेएनएन : थाना बन्नादेवी क्षेत्र के त्रिमूर्ति नगर चांदमारी में शनिवार देर रात बंद मकान में जल रहे दीपक से आग लग गई । जिससे घर में रखा हजारों रुपये का ईधन जलकर राख हो गया । आग पर दमकल की तीन गाड़ियों ने पहुंचकर काबू पाया । उधर क्वार्सी क्षेत्र के अनूपशहर रोड पर एफएम टावर के पास कालोनी के बाहर रखे चाय के खोखे में लगी आग से हजारों का सामान जलकर राख हो गया और उसमें रखे दो सिलिंडर भी फट गए ।

तेज धमाके के साथ इलाके में खलबली

तेज धमाकों की आवाज से इलाके में खलबली मच गई । चांदमारी, त्रिमूर्ति नगर निवासी वीरपाल सिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से उसके साथ कई अजीब तरीके की घटनाएं हो रही हैं। इसको लेकर वे घर में शाम के वक्त चिराग जलाने के साथ ही मंदिर में भी पूजा करने जाते हैं । शनिवार को भी वे मकान बंद कर मंदिर गए हुए थे । तभी चिराग के चलते मकान में रखे ईधन के ढेर में आग लग गई । आग की लपटें देखकर पड़ोसियों ने वीरपाल के साथ ही इलाका पुलिस को खबर दी । तीन दमकल गाड़ियां माैके पर पहुंच गई और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद लगी आग पर काबू पा लिया । गनीमत रही ईधन के ढेर से पास में ही बंधी 40 बकरियों तक आग नहीं पहुंची अन्यथा गंभीर हादसा घटित हो सकता था । उधर क्वार्सी क्षेत्र के अनूपशहर रोड पर एफएम टावर के पास अलीगढ़ धर्मकांटे वाली गली के बाहर हाजरा बेगम चाय का खोखा चलाती हैं। देर रात खोखे मे अज्ञात कारणों से आग लग गई । जिसमें रखा सामान जलकर राख हो गया । खोखे में रखे दो गैस सिलिंडर पर एक -एक कर फट गए । जोरदार धमाकों की आवाज सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और दमकल गाड़ी की मदद से लगी आग को बुझाया । 

chat bot
आपका साथी