अलीगढ़ में गत्ते की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में सासनीगेट थाना क्षेत्र के सराय सुल्तानी इलाके में मंगलवार को एक गत्ते की फैक्ट्री में आग लग गई। घनी आबादी वाले इलाके में लगी आग से अफरा तफरी मच गई। इसमें लाखों का सामान जल गया।

Sandeep Kumar SaxenaPublish:Tue, 23 Nov 2021 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:22 AM (IST)
अलीगढ़ में गत्ते की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान
अलीगढ़ में गत्ते की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में सासनीगेट थाना क्षेत्र के सराय सुल्तानी इलाके में मंगलवार तड़के एक गत्ते की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। घनी आबादी वाले इलाके में लगी आग से अफरा तफरी मच गई। इसमें लाखों का सामान जल गया। दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने दमकल की मदद से कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ऐसे पाया आग पर काबू

सासनीगेट थाना क्षेत्र के सराय सुल्तानी इलाके में मंगलवार तड़के एक गत्ते के गोदाम में भीषण आग लग गई। घनी आबादी वाले इलाके में लगी आग से अफरा तफरी मच गई। इसमें लाखों का सामान जल गया। दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने दमकल की मदद से करीब चार घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सासनीगेट थाना क्षेत्र के सराय सुल्तानी क्षेत्र के ब्रह्मनपुरी निवासी अंकित जिंदल गत्ते का कारोबार करते है। घर में ही निचली मंजिल पर गोदाम है। अंकित ने बताया कि उनकी माता की तबीयत खराब है। सोमवार को उन्हें डाक्टर को दिखाने के लिए दिल्ली गए थे। मंगलवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे पड़ोसी ने उन्हें आग लगने की जानकारी दी। इसका कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

भीषण आग से मची अफरा तफरी

आग इतनी भीषण थी कि आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद अंकित अलीगढ़ के लिए रवाना हो गए। इधर, इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। दमकल की पांच गाड़ियों की मदद से पुलिस ने सुबह सात बजे तक आग पर काबू पाया। हालांकि आग की चपेट में गोदाम के अलावा अन्य कमरे भी आ गए थे। ऐसे में सुबह करीब 10 बजे तक आग सुलगती रही। अंकित के मुताबिक, तीन-चार लाख रुपये का सामान जल गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। कोई हताहत नहीं हुआ।