Operation Silence : 37 वाहन चालकों पर ठोंका जुर्माना, साढ़े तीन लाख से ज्‍यादा की वसूली Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। पुलिस ने बिना परमिट परमिट के उल्लंघन रेड लाइट का उल्लंघन और बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे वाहनों की धरपकड़ का अभियान चलाया। इस दौरान इन वाहनों से 3.70 लाख रुपये का शमन शुल्क वसूला गया।

Anil KushwahaMon, 20 Sep 2021 02:29 PM (IST)
अलीगढ़ पुलिस ने 37 वाहन चालकों पर दस-दस हजार रुपये का जुर्माना वसूला है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। यातायात पुलिस ने रविवार को आपरेशन साइलेंस के तहत मोडिफाइड साइलेंसर, प्रेशर हार्न तेज ध्वनि से गाने बजाने वाले 37 वाहन चालकों पर दस-दस हजार रुपये का जुर्माना वसूला है। पुलिस ने बिना परमिट, परमिट के उल्लंघन, रेड लाइट का उल्लंघन और बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे वाहनों की धरपकड़ का अभियान चलाया। इस दौरान इन वाहनों से 3.70 लाख रुपये का शमन शुल्क वसूला गया। पुलिस ने नगर निगम की टीम के साथ गांधीपार्क बस स्टेंड से लेकर सासनीगेट तक अवैध रूप से लगने वाले ठेल व ढकेलों को हटवाया। नो पार्किंग में खड़े 53 वाहनों के चालान किए गए।

यूनिक नंबर की मदद से मिला यात्री का आटो में छूटा सामान

अलीगढ़। शहर चलने वाले सीएनजी आटो पर डाले गए यूनिक नंबर की मदद से रविवार को महिला यात्री का छूटा सामान वापस मिल गया। पलवल (हरियाणा)से आए हुए कुछ यात्रियों का सामान आटो में रह गया। क्वार्सी चौराहे पर सवारियों को उतारकर आटो वापस अपने रूट पर चला। यात्रियों को अपने सामान की याद आई तो उन्होंने क्वार्सी चौराहे पर मौजूद यातायात पुलिस कर्मचारियों को इसकी जानकारी देकर मदद मांगी। यात्री ने बताया कि जिस टेंपो में सामान रह गया है उस पर 748 नंबर लिखा हुआ था। इस पर टीएसआइ राममेहर सिंह ने पंजीकरण नंबर से वाहन स्वामी व चालक के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। चालक ने खुद को एटा चुंगी पर बताया। फिर वापस पहुंचकर यात्री को बैग दे दिया। बैग मिलने पर महिला यात्री ने पुलिस का आभार जताया।

35 लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज

अलीगढ़ । विद्युत विभाग ने रविवार को बिजली चोरी के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया। ग्रामीण क्षेत्रों में 35 लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अधीक्षण अभियंता राघवेंद्र एवं अधिशासी अभियंता सेठपाल के निर्देश टीम सुबह पांच बजे निकली। गांव बामोती में सुरेश चंद, गंगाराम नेत्रपाल, मोहर पाल सिंह, शेर सिंह, ठाकुरदास, पवन, रामगोपाल आदि के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज की। चंडौस, शिवाला आदि गांवों में भ ीछापेमारी की गई। पांच उपभोक्ता चोरी से एसी चलाते हुए पकड़े गए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.