अलीगढ़ में जहरीली शराब से मृत लोगों के परिजनों को दी गयी आर्थिक सहायता Aligarh news

जट्टारी कस्बा के नगर पंचायत कार्यालय पर आज जहरीली शराब से टप्पल क्षेत्र में मृत 33 परिजनों को शासन द्वारा पांच-पाच लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चेक अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम व खैर विधायक अनूप प्रधान एवं एसडीएम खैर अंजनी कुमार ने दिये।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:16 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:16 PM (IST)
अलीगढ़ में जहरीली शराब से मृत लोगों के परिजनों को दी गयी आर्थिक सहायता  Aligarh news
टप्पल क्षेत्र में मृत 33 परिजनों को शासन द्वारा पांच-पाच लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चेक दिए गए।

अलीगढ़, जेएनएन। जट्टारी कस्बा के नगर पंचायत कार्यालय पर आज जहरीली शराब से टप्पल क्षेत्र में मृत 33 परिजनों को शासन द्वारा पांच-पाच लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चेक अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम व खैर विधायक अनूप प्रधान एवं एसडीएम खैर अंजनी कुमार ने दिये।

सरकार ने मरहम लगाने का काम किया

खैर विधायक अनूप प्रधान ने कहा कि इस आर्थिक सहायता से जो दर्द भरी घटना हुई है। उसकी क्षतिपूर्ति तो नहीं हो सकती, लेकिन सरकार द्वारा मरहम का कार्य किया गया है। जहरीली शराब से मृत लोग जिन को आर्थिक सहायता नहीं मिली वह लोग हमको सूचना दें उनको उन को आर्थिक सहायता राशि का चेक दिलाने का प्रयास किया जाएगा। अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने कहा ऐसी अनहोनी की कोई संभावना नहीं थी कि जो लोग रात को सो रहे हैं सुबह नहीं जागेंगे। आगे हमें यह विचार करना है कि मृतक के परिजनों का विकास किस प्रकार हो। जिन परिजनों के बच्चे पढ़ना चाहते हैं उनकी पढ़ने के लिए व्यवस्था हम सभी को करनी है। ऐसी घटना दोबारा ना हो इसके लिए हम सब को जागरूक रहना है अगर कोई गलत काम करता है और मौत बनकर हमारे बीच में आता है । उसकी तत्काल सूचना दें जिसके खिलाफ कार्रवाई कर सकें। एसडीएम व प्रशासन से जहरीली शराब से मृत परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने का प्रयास किया था, जिसमें टप्पल विकास खंड के गांव मादक शादीपुर कारह कादिलपुर खेड़ा किशन डाढा नगला फाजलपुर गंगापुर युवक कस्बा जट्टारी के लोग थे। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन टीके पालीवाल चौधरी मनवीर सिंह चेयरमैन राजपाल सिंह अधिशासी अधिकारी संदीप सक्सेना कमलेश चौहान नगर पंचायत कार्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद था।

chat bot
आपका साथी