अलीगढ़ के गांव इनायतपुर बझेड़ा में प्रधानी के चुनाव को लेकर मारपीट, चार घायल

पीड़ित पक्ष ने मकानों पर लिखा बिकाऊ हैं पुलिस ने मिटवाया तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात रिपोर्ट दर्ज आरोपित फरार।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:48 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:53 AM (IST)
अलीगढ़ के गांव इनायतपुर बझेड़ा में प्रधानी के चुनाव को लेकर मारपीट, चार घायल
अलीगढ़ के गांव इनायतपुर बझेड़ा में प्रधानी के चुनाव को लेकर मारपीट, चार घायल

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : लोधा क्षेत्र के गांव इनायतपुर बझेड़ा में रविवार सुबह दो पक्षों के लोग मामूली सी बात पर आमने-सामने आ गए। जमकर लाठी-डंडे चले। दो लोग घायल हो गए। पीड़ित पक्ष ने अपने घरों पर 'मकान बिकाऊ' लिख दिया। बाद में पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर इसे मिटवा दिया। एक पक्ष से 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। विवाद के पीछे प्रधानी के चुनाव की रंजिश बताई जा रही है। तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है।

रिपोर्ट में गांव के ललित कुमार शर्मा ने कहा है कि रविवार सुबह करीब सात बजे घर के बाहर बैठे थे। तभी गांव के ही मुदित प्रताप सिंह, रुद्रप्रताप सिंह, शुभम सिंह, आशीष सिंह, कुलदीप सिंह, मोहित सिंह, लक्ष्य प्रताप सिंह, मनीष सिंह, राजुल सिंह, संजय सिंह, अक्षय प्रताप सिंह, सुमित सिंह, राजीव सिंह हाथों में लाठी-डंडे व बंदूक लेकर आ गए। उन्होंने यह कहते हुए उनके व स्वजन के साथ गाली-गलौज व मारपीट शुरू कर दी कि तुमने प्रधानी के चुनाव में वोट नहीं दिए थे। शोर -शराबे पर पड़ोसियों को आते देख हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। मारपीट में ललित, पंकज, प्रवीन व यज्ञवती घायल हो गईं। घटना को लेकर गांव में तनाव पैदा हो गया। गांव में इंस्पेक्टर लोधा गजराज सिंह, सीओ गभाना विशाल चौधरी कई थानों की पुलिस के साथ पहुंच गए। तब तक हमलावर पक्ष फरार हो गया। सीओ के अनुसार गांव में प्रधानी के चुनाव को लेकर विवाद हुआ था। हालात पूरी तरह से सामान्य हैं फिर भी एहतियातन एक कंपनी पीएसी तैनात कर दी गई है। उन्होंने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने अपने घरों पर 'मकान पर बिकाऊ है' लिख दिया था, जिन्हें समझाकर मिटवा दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी