अलीगढ़ में खाद के लिए मची मारामारी, जाम लगाने का प्रयास, हंगामा

इगलास कस्बा में इफको केंद्र पर सुबह से ही किसानों की भारी भीड़ जुट गई। सेंटर न खुलने पर किसानों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ किसान अलीगढ़-मथुरा रोड पर जाम लगाने के लिए भी पहुंच गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 01:58 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 01:58 PM (IST)
अलीगढ़ में खाद के लिए मची मारामारी, जाम लगाने का प्रयास, हंगामा
किसान अलीगढ़-मथुरा रोड पर जाम लगाने के लिए भी पहुंच गए।

 अलीगढ़, जागरण संवाददाता। इगलास कस्बा में इफको केंद्र पर सुबह से ही किसानों की भारी भीड़ जुट गई। सेंटर न खुलने पर किसानों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ किसान अलीगढ़-मथुरा रोड पर जाम लगाने के लिए भी पहुंच गए। इस दौरान वहां पहुंचे एसडीएम अनिल कुमार कटियार ने किसानों को समझा-बुझाकर जाम नहीं लगने दिया। इसके बाद एसडीएम ने इफको केंद्र पर किसानों से वार्ता कर लाइन लगवाई और खाद का वितरण शुरू कराया। लाइन में लगे किसानों को पर्ची के माध्यम से उर्वरक देने की व्यवस्था की गई। खाद वितरण में पुलिस को व्यवस्था बनानी पड़ी।

अलीगढ़-आगरा की ओर लगेंगी 20 अतिरिक्त बसें

हाथरस : यात्रियों के लिए अब सुबह के समय बसों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। रोडवेज बस स्टैंड पर सुबह नौ बजे तक बसों के लिए अब यात्रियों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके लिए रोडवेज ने विशेष व्यवस्था की है। इससे दैनिक यात्रियों को सुविधा मिलेगी। बसों की समस्या हाथरस में बनी हुई है। सुबह और शाम के समय को रोडवेज की बसों के तरसना पड़ता है। सबसे अधिक दिक्कतें दैनिक यात्रियों को होती हैं। इसे लेकर मंगलवार को दैनिक यात्रियों ने बस स्टैंड पर जमकर हंगामा किया। इससे वहां खलबली मच गई। यह यात्री स्टैंड पर बस सुविधा नहीं होने से परेशान थे। यह खबर अलीगढ़ व आगरा तक अधिकारियों के पास पहुंची तो उन्होंने इस समस्या का समाधान तुरंत करने के लिए दिशा-निर्देश दिए।

आगरा-अलीगढ़ के लिए उपलब्ध रहेंगी बसें

रोडवेज बस स्टैंड पर बसों की कमी से यात्रियों को अब नहीं जूझना पड़ेगा। रोडवेज प्रशासन ने सुबह के समय रोडवेज बस स्टैंड पर बसों की संख्या में इजाफा कर दिया है। आगरा-अलीगढ़ जाने के लिए बसों की व्यवस्था कर दी गई है। रोडवेज के अधिकारियों के मुताबिक सुबह नौ बजे तक यात्रियों के लिए बसें उपलब्ध रहेंगी। उन्हें इसके लिए बसों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अब बाहर से बसों के आने का इंतजार यात्रियों को नहीं करना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी