मोबाइल पर गालीगलौज करने पर दो पक्षों में हुई जमकर हाथापाई

अतरौली के मोहल्ला गुरैया (नया बाजार) में मोबाइल पर गाली गलौज करने के मामले को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। जमकर हाथापाई के साथ मारपीट व धक्का मुक्की हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:59 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:59 AM (IST)
मोबाइल पर गालीगलौज करने पर  
दो पक्षों में हुई जमकर हाथापाई
मोबाइल पर गालीगलौज करने पर दो पक्षों में हुई जमकर हाथापाई

अलीगढ़ : अतरौली के मोहल्ला गुरैया (नया बाजार) में मोबाइल पर गाली गलौज करने के मामले को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। जमकर हाथापाई के साथ मारपीट व धक्का मुक्की हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को लाठियां फटकारते हुए भगा दिया। बताया जाता है कि मोबाइल फोन पर एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक के साथ गाली गलौज कर डाली थी। उसी बात को लेकर मोहल्ला पक्कीगढ़ी से काफी संख्या में लोग मोहल्ला गुरैया में आ गए। पहले तो दोनों पक्षों में कहासुनी के साथ धक्का-मुक्की हुई और बाद में मारपीट शुरू हो गई। सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठियां फटकारते हुए दोनों पक्षों के लोगों को भगा दिया।

गोशाला कर्मचारी से मारपीट

जलाली : हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव बहरामपुर निवासी मनोज कुमार गांव में बनी गोशाला में कर्मचारी है। उसका आरोप है कि गांव में स्कूल के निकट कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। प्रधान नरेंद्र कुमार ने बताया इस मामले चौकी इंचार्ज सोहनपाल वर्मा को अवगत कराया गया है। चौकी इंचार्ज का कहना है कि पुलिस पहुंची थी लेकिन आरोपित नहीं मिले। उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

चुनावी रंजिश में घर में घुसकर पीटा

इगलास : कोतवाली क्षेत्र के गांव भटोई निवासी निमेश पत्नी वेदप्रकाश का कहना है कि प्रधानी की रंजिश में दूसरे पक्ष के सुरेश व श्यामू ने घर में घुसकर मारपीट की। जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं गांव चिता का बास निवासी डोरीलाल पुत्र रमेश का कहना है कि दूसरे पक्ष के राकेश, टीकम, सुनील, रामेश्वर, मंजू ने उसे मारपीट कर चुटैल कर दिया। इस मामले में दूसरे पक्ष द्वारा पहले ही मुकदमा दर्ज कराया गया था।

chat bot
आपका साथी