Accident in storm rains: पति के साथ कांवड़ ला रही महिला नाले में गिरी, मौत Aligarh News

गंगाघाट से पति के साथ कांवड लेकर आ रही नवविवाहिता तेज आंधी बारिस के दौरान गड्ढे में फिसलकर बेहोश हो गई। आनन-फानन महिला को जेएन मेडिकल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 04:34 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 03:27 PM (IST)
Accident in storm rains: पति के साथ कांवड़ ला रही महिला नाले में गिरी, मौत Aligarh News
Accident in storm rains: पति के साथ कांवड़ ला रही महिला नाले में गिरी, मौत Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। हरदुआगंज में महाशिवरात्रि पर गंगाघाट से पति के साथ कांवड़ ला रही नवविवाहिता गुरुवार रात आंधी बारिश के दौरान नाले में गिर गई। बेहोश होने पर पति उसे मेडिकल कॉलेज ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

किराए पर रहते थे दंपत्ती

मूलरूप से आगरा के ताजगंज के रहने वाले लाखन सिंह कई साल से अलीगढ़ में बर्तनों की दुकान पर नौकरी करते हैं। लाखन सिंह की नौ माह पहले फीरोजाबाद निवासी कल्पना के साथ शादी हुई थी। पति-पत्नी अलीगढ़ में ही क्वार्सी के शोभा नगर बेगमबाग में डॉ. शेरपाल सविता के मकान में किराये पर रह रहे थे। महाशिवरात्रि पर गुरुवार को लाखन व कल्पना कांवड़ लेने रामघाट गए थे। लौटते समय हरदुआगंज के पास रास्ते में देररात करीब ढाई तेज बारिश और आंधी शुरू हो गई।

इस्कॉन मंदिर के पास हादसा

बकौल लाखन सिंह हरदुआगंज इस्कॉन मंदिर के पास लगे टैंट में बारिश से बचने के दौरान कल्पना पैर फिसलने पर नाले में फिसलने से गिरकर बेहोश हो गईं, उसे  मेडिकल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। यह नाला पिछले साल नगर के पानी निकासी के लिए नगर पंचायत ने खुदवाया था। पुलिस ने घटना की जानकारी होने इन्कार किया है।

पति अलीगढ़ में करता है नौकरी

मूल रूप से आगरा के ताजगंज निवासी लाखन सिंह पुत्र बिल्लू सिंह बीते कई सालों से अलीगढ़ के शोभा नगर बेगमबाग में रहकर बर्तनों की दुकान पर नौकरी करते हैं। लाखन सिंह की नौ माह पहले फिरोजाबाद निवासी कल्पना 20 वर्ष के साथ शादी हुई थी। महाशिवरात्रि पर लाखन व कल्पना कांवड लेकर गंगाघाट से शिवालय की ओर लौट रहे थे। रास्ते में तेज बारिस की आंधी शुरू हो गई।

महिला गिरने से हुई बेहोश

बकौल लाखन सिंह हरदुआगंज के निकट रोड पर गड्ढे में पैर फिसलने से कल्पना गिरकर बेहोश हो गई जिसे वह जेएन मेडीकल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। थाना पुलिस ने घटना की जानकारी होने से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी